बेगूसराय में चेरिया बरियारपुर थाना में पोस्टेड प्रशिक्षु DSP की हो सकती है गिरफ्तारी

Arrest

न्यूज डेस्क : बेगूसराय के चेरिया बरियारपुर थाना में पोस्टेड प्रशिक्षु डीएसपी प्रभात रंजन की गिरफ्तारी हो सकती है। दरअसल उनकी पत्नी ने प्रतारना का केस दर्ज करवाया है । जिसे जांच में सही पाए जाने के बाद एसपी ने गिरफ्तारी के आदेश केस के इन्वेस्टिगेटिंग ऑफिसर को दिया है। पूरा मामला मधेपुरा जिला के उदयकिशुनगंज थाना क्षेत्र से ज़ुरा हुआ है। थाना क्षेत्र के मधुवन निवासी कुमारी स्मिता ने अपने पति प्रशिक्षु डीएसपी पर प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज कराई । उक्त कांड में एसपी ने कहा कि गिरफ्तारी नहीं होने की स्थिति में कुर्की की प्रक्रिया अपनाई जाय । एसपी के 19 जुलाई के इस आदेश के बाद भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

ये है पूरा मामला कटिहार जिला के निवासी प्रशिक्षु डीएसपी के खिलाफ उनकी पत्नी ने एक मार्च को उद्यकीशुनगंज थाना में केस किया । इस केस के आईओ ने कहा है कि एसपी से गिरफ्तारी का आदेश मिला है , जिसका अक्षरसः पालन किया जा रहा है। हलांकि एसपी के आदेश के बाद भी इस मामले ने आईओ के द्वारा गिरफ्तारी नहीं की जाने की बात कानून के जानकार लोगों को नागवार गुजर रही है।

प्रताड़ना के आरोपी डीएसपी पर तीन शादी करने का है आरोप डीएसपी की शिकायतकर्ता पत्नी का कहना है कि उनकी शादी से पूर्व भी पति ने एक शादी किया था , पहली पत्नी का कोई अता पता नहीं है। जब उनकी शादी हुई तो प्रशिक्षु डीएसपी एयरफोर्स में थे । जहां से उन्हें किसी कारणवश निकाल दिया गया । बाद में वे मास्टर बने पत्नी स्मिता भी गांव में आंगनबाड़ी सहायिका है। उसका कहना है कि कब वे बीपीएसी की परीक्षा पास किये तो गुपचुप तरीके से दूसरी शादी कर ली । अब जान का खतरा और अपने 12 साल के बेटे की भविष्य दांव पर है। हाल ही उनको किसी अन्य महिला के साथ पार्टी में देखा गया , वे तीसरी शादी भी कर चुके हैं। इसकी जानकारी पुलिस विभाग के आला अधिकारियों को दी गयी है। इधर प्रशिक्षु डीएसपी व चेरिया बरियारपुर के थाना अध्यक्ष प्रभात रंजन ने कहा कि सभी आरोप निराधार हैं , पत्नी किसी के बहकावे में आकर ऐसा कर रही है।

You may have missed

You cannot copy content of this page