बेगूसराय में 450 कार्टून विदेशी शराब के साथ तीन शराब माफिया गिरफ्तार

बेगूसराय, 30 नवम्बर : बिहार में पूर्ण शराबबंदी का दावा किया जा रहा है। लेकिन बेगूसराय में रोज शराब माफिया विभिन्न राज्यों से शराब लाकर धड़ल्ले से पहुंचा रहे हैं। हालांकि पुलिस को शराब बरामद करने में भी लगातार सफलता मिल रही है। सोमवार को भी अहले सुबह उत्पाद विभाग की पुलिस को बड़ी कार्रवाई करते हुए एक ट्रक शराब के साथ तीन शराब तस्कर को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली है। गिरफ्तार लोगों में दो शराब तस्कर पश्चिम बंगाल का रहने वाला है।

जबकि एक स्थानीय शराब कारोबारी बेगूसराय के मंझौल का निवासी है। बताया जा रहा है कि उत्पाद पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि मुजफ्फरपुर से बेगूसराय शराब लाया जा रहा है। इसी गुप्त सूचना के आधार पर जब मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर के पास जांच पड़ताल किया तो एक ट्रक में लदा हुआ शराब जब्त किया गया। शराब माफिया फलों के बीच हरियाणा निर्मित शराब लेकर मुजफ्फरपुर होते हुए बेगूसराय आ रहे थे और यहां शराब माफियाओं के द्वारा मंझौल में इसकी डिलीवरी करना था। इसकी सूचना मिलते ही उत्पाद पुलिस कार्रवाई करते हुए शराब के साथ तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार कर लिया।

उत्पाद निरीक्षक दुर्गेश कुमार ने बताया कि ट्रक से विदेशी शराब लाए जाने की सूचना पर ट्रक को रोक तलाशी लिया गया तो 450 कार्टून विदेशी शराब मिला, इसके साथ तीन शराब तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में मिली जानकारी के अनुसार इन लोगों को शराब माफिया द्वारा मुजफ्फरपुर में ट्रक हैंड ओवर कर बेगूसराय के मंझौल एरिया में अंडर लोड करने की जिम्मेदारी दी गई थी।