बेगूसराय में BOI बैंक के ब्रांच में गैस कटर से ताला काटकर घुसे चोर, ग्रमीणों के जगने पर …

Bank Loot

न्यूज डेस्क, बेगूसराय : बेगूसराय जिले में बैंक इन दिनों अपराधियों के निशाने पर हैं। बैंक में लगातार लूट और चोरी की वारदात हो रही है। रविवार की रात भी बेखौफ बदमाशों ने बैंक ऑफ इंडिया में लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सके। घटना बैंक ऑफ इंडिया के बखरी बाजार शाखा की है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बखरी बाजार में स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में रविवार की देर करीब 1:15 बजे बदमाश गैस कटर से शटर एवं मुख्य गेट का ताला काटकर अंदर पहुंच गए। जहां लॉकर के समीप दीवार को काटकर उसका भी ताला तोड़ दिया। लेकिन इसी बीच आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोगों के जग जाने से हल्ला हो जाने के कारण गैस सिलेंडर और कटर छोड़कर सभी बदमाश भाग निकले । इस दौरान बदमाशों ने सीसीटीवी को क्षतिग्रस्त कर दिया, लेकिन हार्ड डिस्क हार्ड डिस्क सुरक्षित रह गया है।

घटना की सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। थानाध्यक्ष बासुकीनाथ झा ने बताया कि बदमाशों का फोटो सीसीटीवी में कैद हो गया है, छानबीन की जा रही है, शिनाख्त कर जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज से स्पष्ट हो रहा है कि रात 1:15 से 1:30 के बीच ताला काटकर चार बदमाश अंदर आ गए, लेकिन लूट की वारदात को अंजाम नहीं दे सके।

You may have missed

You cannot copy content of this page