बड़ी खबर : जोरदार आवाज के साथ बछवाड़ा जंक्शन के समीप रेलगाड़ी का पहिया टूटा , ट्रेनों की आवाजाही प्रभावित

Train Wheel

न्यूज डेस्क , बेगूसराय : इस वक्त की एक बड़ी खबर बेगूसराय में रेलवे से जुड़ी हुई आ रही है। रेलगाड़ी का चक्का में खराबी आने के बाद एक बड़ा हादसा टल गया है। मामला बछवाड़ा जंक्शन के समीप के रेलखंड का है जहां पिपरमिंट का तेल ले जा रहे रेलगाड़ी का चक्का टूट गया। हालांकि इस दौरान कोई भी अप्रिय घटना नहीं घटा , रेलकर्मियों की सूझबूझ से मौके पर काबू पा लिया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक बछवाड़ा जंक्शन के पूरब रेलवे गुमटी संख्या 21B के समीप बुधवार की अल सुबह पिपरमिंट तेल से भड़ी मालगाड़ी के एक डब्बे का पहिया टूट गया। जिसके बाद से बछवाड़ा बरौनी रेल खंड पर रेलगाड़ी का आवाजाही पूर्णतः ठप हो गयी है। घटना की सूचना मिलते ही सुरक्षाबलों की टीम व इंजीनियरिंग विभाग के लोग घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में ले लिया।

इन ट्रेनों का परिचालन हुआ है प्रभावित मालगाड़ी के पहिए टूटने से कई गाड़ियों का परिचालन प्रभावित हुआ है। रेल कर्मियो के मुताबिक जल्द ही आवाजाही बहाल किये जाने की दिशा में काम जारी है। 15027 मौर्य एक्सप्रेस एवं 13019 हावड़ा काठगोदाम एक्सप्रेस को परिचालन सामान्य होने तक बरौनी जंक्शन पर ही खड़ी की गई है।समाचार लिखे जाने तक अभियंत्रण विभाग की टीम मालगाड़ी के टूटे पहिए को ठीक कराने एवं लाइन को चालू करने में लगे हुए थे।

बहुत भयानक आवाज निकली बुधवार की सुबह 6 बजे बरौनी की तरफ से आ रहे BTPN मालगाड़ी रेलवे गुमटी संख्या 21B से आगे जैसे ही बढ़ा पहिया टूटने से जोर की आवाज हुई। फौरन घटना की सूचना स्टेशन कार्यालय एवं सुरक्षाबलों को दी गई। सूचना पाकर अधिकारियों एवं सुरक्षा बल की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में ले लिया।

You may have missed

You cannot copy content of this page