बेगूसराय : रेलकर्मियों की विभिन्न समस्याओं को लेकर पदाधिकारी से मिले यूनियन के प्रतिनिधि मंडल..

डेस्क : गुरुवार को ईस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन के एक प्रतिनिधि मंडल ने मंडल अध्यक्ष शिवप्रसाद यादव के नेतृत्व में गढ़हरा के सीनियर सेक्शन इंजीनियर विधुत पावर संजय कुमार से मिलकर रेलवे कॉलोनियों में प्रतिदिन घंटो विजली बाधित को लेकर होने वाली परेशानियों से अवगत कराया। जिसमें प्रभारी ने बताया कि ओवर लोड के कारण विधुत प्रभावित हो रही है।

इस बात पर युनियन के सदस्य बिफर गये और कहा यह तो बहाना है।कृपया स्पष्ट कारण बाताएं अन्यथा यूनियन के सदस्य आंदोलन को बाध्य होंगे। जिसकी सारी जबाबदेही रेल प्रशासन की होगी।यूनियन के प्रतिनिधि मंडल ने कहा कि पानी,रोड लाइट, कॉलोनियों की विधुत की आंख मिचौली में पदाधिकारी के उदासीन रवैया से रेलकर्मी एवं उनके परिजन आक्रोशित हैं। जिसपर प्रभारी ने सुधार की बात कही।वहीं यूनियन के पदाधिकारी ने कहा काॅलोनी एवं रेल परिसर की मुख्य सड़क बदहाल है,रेलवे काॅलोनी आवास के टुटे हुए छत,खिड़की,दरवाजा,शौचालय का रिपेयर के अलावे कॉलोनियों की रख रखाव हेतु मेंटेनेंस का कार्य आवश्यक है।

जो कर्मचारियों एक सर्वे टीम बनाकर कार्य कराया जाय।जिस पर सीनियर सेक्शन इंजीनियर कार्य गढ़हरा अविनाश कुमार अमर ने भरोसा दिलाया कि सर्वे के आधार पर ही कार्य कराया जायेगा।वहीं रेलवे मार्केट की समस्या से भी विभागीय पदाधिकारी को अवगत कराया गया।मौके पर शाखा मंत्री जीवानन्द मिश्रा,विकाश चंद्र सिन्हा, मनीष कुमार,शशिकान्त पासवान, चंदन कुमार,चंदन चौरसिया,रंजीत कुमार के अलावे अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें   तिरंगा हमरी शान, अभिमान, शौर्य और गौरव -केशव शाण्डिल्य