बिहार में एकमात्र लोजपा विधायक को भाजपा के सहयोग से मिली जीत,जदयू के पूर्व विधायक का बड़ा आरोप

न्यूज डेस्क , बेगूसराय : बिहार में लोजपा के एकमात्र विधायक बीजेपी के सहयोग से जीत मिली । उक्त बातें जदयू के पूर्व व बाहुबली विधायक ने बड़ा आरोप लगाया है। बिहार भर में भाजपा और जदयू के बीच तल्खियां बढ़ती जा रही है। अब इसका असर बेगूसराय में भी दिखने लगा है।

बेगूसराय जिले के मटिहानी सीट से जीते एक मात्र लोजपा विधायक राजकुमार सिंह को जिताने का भाजपा कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाते हुए जदयू के पूर्व विधायक बोगो सिंह ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने लोजपा के औकाद को ललकारते हुए कहा कि भाजपा ने लोजपा को जिताया है वरना लोजपा की क्या औकात थी । बताते चलें कि मटिहानी सीट पर निर्दलीय जीतकर 15 साल तक विधायक रहने बाले बोगो सिंह को साल 2020 के विस चुनाव में हुए त्रिकोणीय मुकाबले में मामूली मतों से चुनाव हार गए ।

शनिवार को जबरदस्त तरीके से हमला बोलते हुए कहा कि मटिहानी से जेडीयू के पूर्व विधायक और उम्मीदवार रहे बोगो सिंह ने कहा कि पार्टी की हार बीजेपी के कारण हुई है। चुनाव में बीजेपी-एलजेपी भाई-भाई का नारा लग रहा था. जिसका खामियाजा जेडीयू को भुगतना पड़ा। बोगो सिंह ने कहा कि इस हार का जिम्मेवारी बीजेपी की है, एलजेपी का तो कोई औकात ही नहीं है कि बोगो चुनाव सिंह से चुनाव जीत सके