बदमाशों ने बेगूसराय नगर निगम क्षेत्र के कर्पूरी स्थान चौक समीप ज्वेलरी दुकान में किया लूट

Karpuri Asthan Begusarai

डेस्क : बेगूसराय जिला अब क्राइम कैपिटल बन चुका है और दिन प्रतिदिन इसका उदाहरण हमें विभिन्न अपराध से देखने को मिल जाता है। घटना बेगूसराय टाउन के कर्पूरी स्थान चौक समीप सुनील पोद्दार के ज्वेलरी दुकान पर अपराधियों ने हथियार के बल पर लूट को अंजाम दिया है।बताया जा रहा है कि अपराधी एक बाइक पर 3 कि संख्या में आए थे।

अपराधियों ने लूटने के क्रम में फायरिंग कि जिसके कारण दुकान के मालिक सुनील पोद्दार जख्मी हो गए हैं। अपराधियों ने लूट को अंजाम देने के बाद हवाई फायरिंग भी कि।स्थानीय लोगों कि माने तो अपराधी वारदात को अंजाम देने के बाद तेलिया पोखर के तरफ हथियार लहराते हुए भाग निकले और भागने के क्रम में अपराधियों के बैग से लूट किए गए कुछ रुपया भी गिर गया।

सवाल ये उत्पन्न होता है कि बेगूसराय सांसद और विधायक के बेगूसराय जिले में मौजूदगी के बाद भी अपराधी के हौसले इतने बुलंद हैं कि वो कहीं भी किसीको भी हथियार के बल पर लूट सकते हैं और बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं।बेगूसराय को अब बिहार का क्राइम कैपिटल कहें तो गलत नहीं होगा।बेगूसराय वासियों को जिले में कब शांति से चैन कि नींद स सोने को मिलेगी? कब बेगूसराय में लॉ एंड ऑर्डर सुधरेगा इसका जवाबदेही किसकी होगी? फिलहाल घटनास्थल पर पुलिस पहुंच कर छानबीन में जुटी है।

You cannot copy content of this page