बेगूसराय गोलीकांड के आरोपी गर्लफ्रेंड को भेजा था मैसेज- ‘डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन..

Kesav Naga

डेस्क : बेगूसराय में 13 सितंबर को नेशनल हाईवे- 28 और 31 पर हुए गोलीकांड मामले का एसपी योगेंद्र कुमार ने खुलासा कर दिया। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद 4 आरोपी को अपनी गिरफ्त में लिया। एसपी ने बताया कि यह सभी अपराधी इलाके में दहशत फैलाने के लिए इतने बड़े घटना को अंजाम दिया था। फिलहाल पुलिस ने घटना में इस्तेमाल किए गए बाइक और दो देसी पिस्टल को बरामद कर लिया है।

आपको बता दें कि इस गोलीकांड के मुख्य आरोपी बिहट निवासी केशव उर्फ नागा को जमुई पुलिस ने मौर्य एक्सप्रेस से गिरफ्तार किया। झाझा स्टेशन में गिरफ्तारी से कुछ मिनट पहले ही नागा ने व्हाट्सएप पर अपनी गर्लफ्रेंड को डान फिल्म का डायलाग मैसेज कर खुद को डान बताया था। टेक्स्ट मैसेज में लिखा था कि “डॉन नागा को पकड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन..है। गर्लफ्रेंड से चैटिंग में मशगूल था तभी जमुई में उसकी गिरफ्तारी का जाल बुना जा रहा था। बहरहाल, अल्प अवधि की सूचना में जमुई पुलिस की उपलब्धि काबिल-ए-तारीफ रही।

जमुई से कैसे हुई गिरफ्तारी? दरअसल, रात के तकरीबन 9:00 बजे जमुई एसपी के मोबाइल की घंटी घनघनाती है। मौर्य एक्सप्रेस से नागा के फरार होने की सूचना के साथ उच्चाधिकारी का आदेश प्राप्त होता है। लेकिन, तब तक मौर्य एक्सप्रेस जमुई स्टेशन से आगे निकल चुकी थी। फिर झाझा पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद गिरफ्तार किया।

ये भी पढ़ें   बेगूसराय में 461 कार्टून अंग्रेजी शराब बरामद, कारोबारी फरार