लोजपा के एकमात्र विधायक ने सीएम नीतीश से की मुलाकात से सीयासी गलियारे में फिर से मचा घमासान

न्यूज डेस्क : बिहार इस वक्त की सबसे बड़ी खबर सियासी गलियारे से आ रही है। जहां गुरुवार को बेगूसराय जिले के मटिहानी विधानसभा क्षेत्र से जीते हुए लोजपा के एकमात्र विधायक राजकुमार सिंह ने सूबे के सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की है। आपको बताते चलें कि विगत 2 दिन पहले ही जदयू नेता सह बिहार सरकार के भवन निर्माण मंत्री व शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी के आवास पर राजकुमार सिंह एक कार्यक्रम के दौरान पहुंचे थे।

जिसके बाद से लोजपा के जीते हुए एकमात्र विधायक राजकुमार सिंह का जदयू ज्वाइन करने की अटकलें राजनीतिक जगत में तेज हो गई थी हालांकि लोजपा विधायक ने ऐसी किसी भी परिस्थिति से उस दिन इनकार कर दिया था, बाद में उन्होंने मीडिया को भी बताया था कि बिहार में एनडीए के नेता नीतीश कुमार हैं और केंद्र में एनडीए के नेता नरेंद्र मोदी हैं और हम इन्हीं दोनों के साथ हैं। सियासी हलके में इस बात की तस्दीक जब हुई कि लोजपा के एकमात्र विधायक राजकुमार सिंह सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात कर रहे हैं तो बिहार में एक बार फिर से लोजपा विधायक का जदयू के करीब जाना राजनीतिक पंडितों को पच नहीं रहा है।

हालांकि राजकुमार सिंह आने वाले वक्त में जदयू पार्टी को ज्वाइन कर लेंगे इस बात की अभी तक कोई भी विश्वस्त पुष्टि नहीं हो पाई है । बहरहाल जदयू अटैकिंग मोड में आकर लगातार अपने विधायकों की संख्या में इजाफा करने में जुटी हुई है, तो इस बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता है कि कहीं ना कहीं जदयू की नजर लोजपा के एकमात्र विधायक पर भी टिकी हुई है। बहरहाल आने बाले दिनों में क्या होता है यह तो वक्त ही बताएगा परंतु बिहार के सियासी हलके में लोजपा विधायक की गतिविधि से सच में भूचाल मचा हुआ है।