बेगूसराय: सिमरिया में दीपों से जगमगाया गंगा का घाट, 5 हजार दीपों से मनाया गया दीपोत्सव कार्यक्रम..

Ganga

न्यूज डेस्क: दीपावली की पूर्व संध्या पर उत्तर वाहिनी सिमरिया गंगा तट पर जिला प्रशासन एवं वन विभाग द्वारा नमामि गंगे के तहत नगर परिषद बीहट द्वारा गंगा नदी के सिमरीया घाट पर “गंगा उत्सव कार्यक्रम” का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में हजारों की संख्या में लोगों ने दीपक जलाकर सिमरिया घाट को रोशनी से जगमगा दिया। सैकड़ों की संख्या में पहुंचे लोगों ने घाट में दीपक जलाए और कार्यक्रम को सफल बनाया। बता दे की घाट पर कुल 5 हजार दीपों को जलाया गया।

बता दें कि कार्यक्रम का उद्घाटन विधान पार्षद सर्वेश कुमार, डीडीसी सुशांत कुमार, उपसमाहर्ता स्थापना शशि कुमार, डीएफओ रविन्द्र कुमार रवि, नप बीहट के कार्यपालक पदाधिकारी मो नसीमुद्दीन खान, रविन्द्र ब्रह्मचारी जी ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर किया।

इस दौरान मौके पर उपस्थित विधान पार्षद सर्वेश कुमार ने कहा कि यह बहुत ही सुखद पल है कि हम सब गंगा किनारे आज आराधना कर रहे हैं। सिमरिया धाम का जल्द ही सर्वागीण विकास होगा। वही डीडीसी सुशांत कुमार ने कहा कि नगर परिषद क्षेत्र विस्तार के बाद सिमरिया घाट नगर परिषद बीहट में आ चुका है। अब पहली दफा यह आयोजन सुखद और सुंदर स्वरूप लेकर आएगा।

You may have missed

You cannot copy content of this page