5 February 2023

बेगूसराय : अग्निवीर की तैयारी करने से मना किया परिजन तो छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, जानिए – पूरा मामला

बेगूसराय : अग्निवीर की तैयारी करने से मना किया परिजन तो छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, जानिए - पूरा मामला 1

बेगूसराय : जिले के नावकोठी प्रखण्ड क्षेत्र के अन्तर्गत गुरूवार को सुबह अग्निवीर की तैयारी करने गई छात्रा लापता हो गई । जिससे परिवार में काफी दहशत फैल गया । वही परिवार वालो ने नदी में डूबने की आशंका जताई । प्रशासन सहित सभी भर दिन काफ़ी परेशान रहे वही लडकी के पिता पंकज सिंह ने बताया कि शाम 7 बजे फोन आया और प्रिया ने फोन पर बताई कि हम हाथीदह में हैं ।

जानकारी मिलते ही उसे हाथीदह से लाया गया । पूछताछ के दौरान लड़की ने बताया कि हमें घर वालों की तरफ से अग्निवीर की तैयारी करने से मना किया जा रहा था ,घर में बोला जा रहा था की बीच बीएससी करके बीएड करने या फिर पारा मेडिकल करने ।लेकिन मुझे अग्निवीर की तैयारी करने में काफी रूचि थी जिसके कारण मैं बिना बताए ही घर से निकल गई , पूरे दिन कोचिंग के खोज में रही लेकिन कही कुछ नही मिला । मुझे कहीं देखा हुआ नही इसीलिए शाम होने के बाद मुझे जब कुछ भी समझ नही आय तो मैने दूसरे के फोन से घर पर फ़ोन की । उसने बताया कि मोबाइल डिस्चार्ज होने के कारण ऑफ था ।

परिजनों ने बताया कि फ़ोन ऑफ होने के कारण ही सारी समस्या उत्पन्न हुई। लड़की के चाचा दिलीप कुमार ने बताया कि लड़की के पता चलते ही प्रशासन को भी सूचित कर दिया गया। लड़की के घर आने से परिवार में काफी खुशी का माहौल है ।