खेत में धान काटने जा रहे परिवार पर आपसी रंजिश में हमला, तीन लोग गम्भीर रूप से हुए घायल

छौड़़ाही(बेगूसराय) : छौड़ाही ओपी क्षेत्र के अमारी डीह गांव में शुक्रवार को धान काटने जा रहे कामगारों पर जानलेवा हमला कर एक ही परिवार के तीन कामगार को गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। घायलों की स्थिति नाजुक बनी है, उनका इलाज बेगूसराय स्थित अस्पताल में चल रहा है। घटना के संबंध में अमारीडीह निवासी भवानी महतो की पत्नी प्रमिला देवी का कहना है कि वह अपने पुत्री पति आदि स्वजन कामगार के साथ खेत मालिक के कहने पर धान काटने खेत जा रहे थे।

तभी नोनिया टोला के समीप पहले से घात लगाकर बैठे अमारी निवासी परमेश्वर महतो एवं उनके साथ रहे उनके लठैत ने एकाएक गाली गलौज देते हुए लाठी डंडे एवं लोहे की रॉड से ताबड़तोड़ प्रहार करना शुरू कर दिया। लोहे के रॉड के प्रहार से भवानी महतो गंभीर रूप से घायल हो बेहोश हो गए गिर पड़े। बचाने के क्रम में उनकी पत्नी एवं पुत्री के साथ अन्य स्वजनों को भी हमलावरों ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। हल्ला होने पर आसपास के ग्रामीण बीच-बचाव कर घायलों का जान को बचाया।

वहीं गंभीर रूप से तीन घायलों को तुरंत पीएचसी छौड़़ाही में भर्ती कराया। चोटिल कामगारों का इलाज स्थानीय स्तर पर चल रहा है। प्राथमिक उपचार के बाद दो घायलों की स्थिति नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय रेफर कर दिया गया। कामगारों की पिटाई के बाद से अमारी गांव में दो पक्षों के बीच काफी तनाव व्याप्त हो गया है। जनप्रतिनिधि एवं प्रशासन मामले को शांत करने का प्रयास कर रही है। इस संदर्भ में छौड़़ाही ओपी अध्यक्ष ओमप्रकाश का कहना है कि घायलों का इलाज बेगूसराय में चल रहा है। अभी आवेदन नहीं मिला है। आवेदन मिलते हीं प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।