तेज रफ्तार का कहर : हाईवा से कुचलकर बालक की मौत, ग्रामीणों ने किया दौलतपुर मालीपुर सड़क जाम व वाहन में तोड़फोड़

Accident

नयूज डेस्क : बेगूसराय के दौलतपुर मालीपुर मुख्य पथ में छौड़ाही ओपी क्षेत्र के बरदाहा गांव में शनिवार की शाम तेज रफ्तार हाईवा के चपेट में आकर एक आठ वर्षीय बालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया है। खोदावंदपुर एवं छौड़ाही थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच ग्रामीणों को शांत कराने का प्रयास कर रही है।घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार गढ़पुरा थाना क्षेत्र के मुर्रहा गांव निवासी मोहम्मद संजर की पत्नी आयशा अपने आठ साल के पुत्र जमशेद के साथ अपने रिश्तेदार के यहां छौड़ाही ओपी क्षेत्र के अमारी गांव आई हुई थी। आयशा के पति मोहम्मद संजर फोन कर अपने पत्नी और बच्चे को लेने बाइक से आ रहे थे।

रास्ते में बरदाहा गांव में दोनों का मिलन हुआ। पिता संजय सड़क के दूसरी ओर थे। अपने पिता के बाइक पर चढ़ने के लिए जमशेद अपनी मां के साथ सड़क क्रॉस कर रहा था। तभी बहुत ही तेज रफ्तार से हाईवा अचानक वहां प्रकट हो गई। हाईवा से कुचलने के कारण 8 वर्षीय जमशेद की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हाईवा की ठोकर से उसकी मां सड़क के पार लकड़ी के ढेर पर जा गिरी ।जिससे वह बाल-बाल बच गई। दूसरी तरफ ग्रामीणों ने बालक को कुचल कर भाग रहे हाईवा का पीछा किया तो हाईवा ड्राइवर बरदाहा गांव के बाहर वाहन को खड़ा कर अंधेरे का लाभ उठा फरार हो गया। वहीं दुर्घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने दौलतपुर मालीपुर मुख्य पथ को जाम कर दिया। अपने आंखों के सामने बेटे की दर्दनाक मौत से विलाप करते हुए मोहम्मद संजर व उनकी पत्नी आयशा बार-बार बेहोश हो जा रही थी।

जिसे देख ग्रामीण काफी उत्तेजित हो हाईवा में काफी तोड़फोड़ कर दी। स्थिति विस्फोटक होते देख ओपी अध्यक्ष राघवेंद्र कुमार एवं खोदावंदपुर थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच लोगों को समझाने-बुझाने का प्रयास कर रही है । छौड़ाही ओपी अध्यक्ष राघवेंद्र कुमार का कहना था कि हाईवा से कुचलकर बालक की मौत होने की बात बताई जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है । दुर्घटनाग्रस्त वाहन के चालक की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

You may have missed

You cannot copy content of this page