बेगूसराय के डीएम व एसपी की शतकीय साझेदारी भी प्रशासन एकादश को नहीं दिला सकी जीत, दो रन से जीता नागरिक एकादश

CRICKET BEGUSARAI DM SP

न्यूज डेस्क , बेगूसराय : विगत 22 फरवरी से चल रहे बिहार पुलिस सप्ताह का समापन शनिवार को जिला प्रशासन एकादश एवं नागरिक एकादश के बीच फैंसी टी-20 मैच के साथ हो गया। समापन समारोह के अवसर पर पुलिस लाइन में खेले गए टी-20 मैच में एसपी अवकाश कुमार ने ताबड़तोड़ अर्धशतक जड़े और डीएम अरविन्द कुमार वर्मा ने 49 रन बनाए। इसके बावजूद नागरिक एकादश की टीम रोमांचक मुकाबले में दो विकेट से विजेता बन गई।

टॉस जीतकर नागरिक एकादश की टीम ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया और पहले बल्लेबाजी करनेेे के लिए जिला प्रशासन को आमंत्रित किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी जिला प्रशासन की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 196 रन का स्कोर खड़ा किया। पारी की शुरुआत करने उतरे डीएम अरविन्द कुमार वर्मा और एसपी अवकाश कुमार ने शानदार 133 रनों की पहले विकेट के लिए साझेदारी किया। जिसमें एसपी अवकाश कुमार ने 41 गेंदों में 74 रनों की धुआंधार पारी खेली तथा उनका साथ देते हुए डीएम अरविन्द कुमार वर्मा ने 49 रनों का योगदान दिया। नागरिक एकादश की ओर से गेंदबाजी करते हुए कप्तान गौरव ने चार विकेट और दीपक कुमार ने दो विकेट झटके।

दूसरी पारी में खेलने उतरी नागरिक एकादश की टीम ने अंतिम ओवर में जीत दर्ज किया। जिसमें जितेन्द्र कुमार ने 67 रनों की नाबाद पारी खेली तथा दीपक कुमार ने 24 रनों का योगदान दिया। जिला प्रशासन की ओर से एसपी अवकाश कुमार ने दो विकेट झटके। इस अवसर पर एसपी अवकाश कुमार ने कहा कि खेल जीवन का एक अहम हिस्सा है। बेगूसराय पुलिस तत्परता से अपने कार्य का निर्वहन करते आ रही है और करते रहेगी, नागरिक की सुरक्षा के लिए प्रशासन हमेशा तैयार है। डीएम अरविन्द कुमार वर्मा ने कहा कि खेल से जीवन का विकास संभव है।

बेगूसराय के लोगों में बहुत ऊर्जा है, यहां के बच्चों ने हरेक विधा में दक्षता हासिल किया है। नागरिक एकादश के कप्तान गौरव और विवेक ने कहा कि हम लोग काफी खुशनसीब हैं की वर्तमान डीएम और एसपी का साथ हमेशा खिलाड़ियों को मिलता है, यह खिलाड़ियों के लिए गर्व की बात है। मौके पर मुख्यालय डीएसपी निशित प्रिया, सदर डीएसपी राजन कुमार सिन्हा एवं बेगूसराय क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव मृत्युंजय कुमार वीरेश समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

You may have missed

You cannot copy content of this page