बेगूसराय में पेड़ से लटका मिला नाबालिग का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Begusarai dead body

न्यूज डेस्क : इस वक्त की सबसे बड़ी खबर बेगूसराय जिले के खोदावंदपुर थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां खोदाबन्दपुर थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव के समीप खोदावंदपुर पुलिस ने पेड़ से लटके हुए एक नाबालिग युवक की शव को बरामद किया है। हालांकि घटनास्थल पर पेड़ से लटका हुआ शव जहां एक और आत्महत्या की ओर इशारा कर रहा था वहीं दूसरी तरफ स्थानीय लोगों ने इसे हत्या की आशंका जताई है।

पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। वही इलाके में इस घटना की जानकारी होते ही सनसनी फैल गई है। उक्त युवक की पहचान खोदावंदपुर प्रखंड के दौलतपुर निवासी हरे राम महतो के 15 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार के रूप में की गई । परिजनों के द्वारा हत्या की आशंका जताई जा रही है। बताया जाता है कि सुबह सवेरे जब ग्रामीणों शौच के लिए खेत की तरफ रुख किया तो एक ग्रामीण पेड़ से लटके हुए सबको देखा। ग्रामीण शव को देख दंग रह गया और शोर-शराबा मचाने लगा। शोर-शराबा सुन आसपास के लोग दौड़े तब लोगों के वहां पहुंचते ही घटनास्थल पर शव लटका हुआ देख। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और परिजनों को दिया। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर मामले की तफ्तीश कर रही है।

परिजनों ने बताया कि उक्त युवक सोमवार की शाम से ही घर से गायब था। जब देर रात तक घर लौट कर नहीं आया तो काफी खोजबीन किया गया। उसके बाद भी पता ना चल सका और मंगलवार की सुबह जब ग्रामीणों से जानकारी मिली तो परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। बताते चलें कि 2 दिनों थाना क्षेत्र के सटे हुए चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र में एक युवक के द्वारा पिस्तौल से कनपटी में गोली मारकर आत्महत्या किए जाने कि मामला प्रकाश में आया था । क्षेत्र में लगातार इस प्रकार की घटना होने से लोगों में दहशत का माहौल देखा जा रहा है। पुलिस के सामने मामला की उदभेदन की चुनौती दिख रही है।

You cannot copy content of this page