खराब हो गया है तेजस्वी यादव का मानसिक संतुलन : युवा जदयू

बेगूसराय, 28 नवम्बर : विधानसभा में राजद नेता तेजस्वी यादव द्वारा मुख्यमंत्री पर किए गए बयानबाजी के विरुद्ध शनिवार को युवा जदयू के कार्यकर्ताओं ने बेगूसराय में तेजस्वी यादव का पुतला दहन किया। समाहरणालय के उत्तरी द्वार पर पुतला दहन कार्यक्रम का नेतृत्व करते हुए युवा जदयू जिलाध्यक्ष गौरव सिंह राणा ने कहा कि विधानसभा सत्र के अंतिम दिन तेजस्वी यादव द्वारा सदन में जान बूझकर शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार की बात नहीं करके मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया गया।

इसकी जितनी निंदा की जाय कम होगी। जिला सचिव मुन्ना महतों, ललन कुमार एवं महासचिव नीरज कुमार ने कहा कि आए दिन तेजस्वी यादव सदन में विकास और रोजगार की बात नहीं करके सिर्फ टीका टिप्पणी करने में लगे रहते है। तेजस्वी यादव के माथे से एग्जिट पोल से मुख्यमंत्री बनने वाला बुखार अभी तक नहीं उतरा है। उनका मानसिक संतुलन पूरी तरह खराब हो चुका है। नीतीश कुमार के मान सम्मान और स्वाभिमान को कोई ठेस पहुंचाने की कोशिश करेगा तो यह बर्दाश्त नहीं होगा। युवा जदयू के कार्यकर्ता अपनी जान की बाजी भी लगाना जानते हैं।

तेजस्वी यादव को नीतीश कुमार से माफी मांगना चाहिए। मौके पर युवा जदयू के जिला सचिव नीतीश कुमार, मो. राजा, राकेश कुमार, ओमदेव कुमार, बलिया प्रखंड अध्यक्ष प्रिंस कुमार एवं मो. इमाम समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।