फोटो लगाकर फंस गए तेजस्वी यादव डॉ. श्रीकृष्ण सिंह की जगह अनुग्रह बाबू की लगाईं तस्वीर, JDU ने खोली पोल

डेस्क : बिहार के पहले मुख्यमंत्री डॉ श्रीकृष्ण सिंह की आज पुण्यतिथि है इस पर उनको कई नेताओं ने पुण्यतिथि पर नमन किया। ऐसे में बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गलती से श्री बापू के नाम से प्रचलित उस समय के उपमुख्यमंत्री को नमन कर दिया। इस भूल की वजह से जेडीयू पार्टी के नेता नीरज ने उनकी जमकर फजीहत की। दरअसल तेजस्वी यादव ने गलत फोटो चुन लिया और जैसे ही यह बात जेडीयू नेता को पता चली तो तेजस्वी यादव को आड़े हाथों लिया।

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव ने श्री बापू की पुण्यतिथि पर श्री बापू की तस्वीर की बजाय अनुग्रह बाबू की तस्वीर लगा दी आपको बता दें कि वह उस समय के डिप्टी सीएम थे। इसके बाद उन्होंने गलत तस्वीर को नमन करते हुए लिखा कि बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री डॉ श्रीकृष्ण सिंह जी की पुण्यतिथि पर शत शत नमन जैसे ही यह नीरज कुमार ने पकड़ी तो वैसे ही उन्होंने तेजस्वी यादव की पोल खोल दी। उन्होंने क्लियर बताया कि तेजस्वी यादव ने श्री बाबू की पुण्यतिथि पर गलत तस्वीर लगा दी है उन्होंने अनुग्रह बाबू की तस्वीर लगाई है और गलती से किसी और को नमन किया है।

राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव भी कुछ समय पहले एक ऐसी ही गलती के पात्र बने थे। जहां पर उन्होंने लालू यादव के जेल से छूटने की मांग उठाई थी और इसके लिए उन्होंने प्रियंका गांधी को पत्र भी लिखा था। इस पत्र में उन्होंने जमकर गलतियां की थी। जिस पर उनको काफी खरी कोटि सुननी पडी थी।