बेगूसराय में NH 31 पर स्विफ्ट डिजायर चालक ने बाइकसवार को रौंदा , इलाज के क्रम में गयी जान

डेस्क / बेगूसराय / नगर : बेगूसराय में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला जहां स्विफ्ट डिजायर कार ने अनियंत्रित होकर बाइक सवार युवक को रौंद दिया । जिससे युवक की दर्दनाक मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। घटना लाखो थाना क्षेत्र के रमजानपुर के पास के समीप की है। मृतक युवक की पहचान राजा राम सिंह के पुत्र मनीष कुमार के रूप में की गई है।

बताया जाता है कि मृतक मनीष कुमार बलिया थर्मल पावर से काम कर अपना घर लाखों लौट रहा था उसी दरमियान अनियंत्रित स्विफ्ट डिजायर कार ने रौंद दिया, जिससे व गंभीर रूप से घायल हो गया घायल अवस्था में स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में बेगूसराय सदर अस्पताल इलाज के लिए लाया गया लिए जहां उसकी इलाज के दरमियान मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि बलिया में थर्मल पावर में नौकरी करता था और काम कर अपना घर लाखो आ रहा था उसी दरबार स्विफ्ट डिजायर कार ने उसे रौंद दिया और रौद हुए तकरीबन 15 मीटर तक घसीटते हुए भागने का प्रयास किया लेकिन वहां का स्थानीय लोगों ने चिल्लाना शुरू किया तो स्विफ्ट डिजायर कार चालक कार छोड़कर मौके से फरार हो गया।

आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई। फिलहाल लाखो थाने के पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्विफ्ट डिजायर कार को जप्त कर लिया और पोस्टमार्टम के लिए शवको बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक मनीष कुमार पिछले 6 साल से बलिया थर्मल में कार्यरत थे इस घटना के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया।

संवाददाता – जीवेश तरुण