धोनी की बेटी से अंकिता लोखंडे को मिलवाने ले गए थे सुशांत सिंह राजपूत, देखें

डेस्क : सुशांत सिंह राजपूत ने महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक एम एस धोनी में काम किया था। फिल्म की शूटिंग और प्रमोशन के दौरान सुशांत धोनी के परिवार के काफी क्लोज आ गए थे। वह उनसे मिलते रहते थे। इतना ही नहीं, एक बार तो सुशांत, अंकिता लोखंडे को भी धोनी की बेटी जीवा से मिलवाने ले गए थे। सुशांत और अंकिता ने जीवा के साथ खूब मस्ती की थी। दोनों की फोटोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दें कि इस फिल्म के बाद सुशांत और अंकिता दोनों अलग हो गए थे।

सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद भी अपने प्यार की निशानी को सहेज कर रख रखी थीं अंकिता लोखंडे बता दें कि अंकिता, सुशांत से जितना प्यार करती थीं, उतना ही उनकी रिस्पेक्ट करती थीं। इतना ही नहीं भले ही दोनों के ब्रेकअप को इतने साल हो गए थे, लेकिन सुशांत के निधन से अंकिता काफी टूट गई थीं। वह सुशांत के परिवार से मिलने उनके घर भी गई थीं। सुशांत को लेकर अंकिता के मन में इतनी रिस्पेक्ट थी कि आज भी उन्होंने अपने घर के नेमप्लेट से सुशांत का नाम नहीं हटाया। इस बात की जानकारी सुशांत और अंकिता के दोस्त संदीप सिंह ने दी। दरअसल, संदीप ने सुशांत और अंकिता को लेकर इमोशनल पोस्ट किया। उन्होंने लिखा, ‘अंकिता आपने केवल उसकी खुशी और सफलता के लिए प्रार्थना की। आपका प्यार सच्चा था। आपने अभी भी अपने घर के नेमप्लेट से उसका नाम नहीं हटाया है’।

सुशांत को अंकिता बचा सकती थीं संदीप ने आगे यह भी लिखा, ‘मुझे पता है कि केवल आप (अंकिता) ही उसे बचा सकती थीं। काश, आप दोनों की शादी हो जाती जैसा कि हमने सपना देखा था। आप उसे बचा सकती थीं अगर वह बस आपको वहां रहने देता। आप उसकी प्रेमिका, उसकी पत्नी, उसकी मां, हमेशा के लिए उसकी सबसे अच्छे दोस्त थीं। मैं तुमसे प्यार करता हूं अंकिता। मुझे उम्मीद है कि मैं आप जैसे दोस्त को कभी नहीं खो सकता।’

इनपुट : हिन्दुस्तान