प्रेम प्रसंग का ऐसा मामला कि दिल्ली पुलिस पहुंची बेगूसराय

Delhi Police Begusarai.001

खोदावंदपुर/बेगूसराय : तलाकशुदा महिला से प्रेम करना एक युवक को महंगा पड़ गया. उसके साथी ने ही छुरा मारकर प्रेमी युवक की हत्या कर दिया. हत्याकांड को अंजाम देकर हत्यारा मौके से फरार हो गया. यह घटना दिल्ली के उत्तम नगर थाना क्षेत्र में गत 28 जनवरी को घटी. हत्यारा खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के मेघौल गांव का निकला. इस हत्यारे की खोज में दिल्ली पुलिस खोदावंदपुर पहुंची.

क्या है मामला- दिल्ली के उत्तम नगर थाना के एसआइ वरुण भारती ने बताया कि मेघौल निवासी दुरबील सहनी के पुत्र बाला सहनी ने दिल्ली में अपने ही साथी उत्तर प्रदेश के इटावा जिला के उमरिया ओड़ैया गांव के लक्ष्मी नारायण के 32 वर्षीय पुत्र सुभाष कुमार की हत्या गत 28 जनवरी को छुरा मारकर कर दिया.उत्तम नगर थाना क्षेत्र में पड़ोस में रहनेवाली एक तलाकशुदा व तीन बच्चों की मां से बाला सहनी और सुभाष कुमार दोनों प्रेम करने लगा था.

सुभाष उस महिला से शादी करना चाहता था. यह बात बाला सहनी को पसंद नहीं था. उसने अपने रास्ते में कांटा बने सुभाष कुमार की हत्या कर दी. इस मामले से संबंधित दिल्ली के उत्तम नगर थाने में कांड संख्या- 49/021 दर्ज है. दिल्ली पुलिस बाला सहनी की खोज में खोदावंदपुर आयी है. पुलिस बाला सहनी की पत्नी से पूछताछ किया है. परंतु बाला सहनी का अबतक कोई सुराग नहीं मिल सका.

You may have missed

You cannot copy content of this page