बेगूसराय में अलग अलग जगह पर पानी में डूबने से दो की गयी जान

Dubne Se Gyi Jaan

न्यूज डेस्क , बेगूसराय : मंगलवार को बेगूसराय में अलग-अलग जगहों पर डूबने से दो की मौत हो गयी । मिली जानकारी के अनुसार बछवारा के अरवा में पोखर में डूबने से बच्चे की मौत हो गयी। वहीं साहेबपुर कमाल के राजौड़ गांव के बूढ़ी गंडक नदी में डूबने से एक की मौत हो गयी। बेगूसराय जिले के साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र के विष्णुपुर अहोक में राजौरा गांव स्थित बूढ़ी गंडक नदी मे अचानक पैर फिसलने से एक युवक की मौके पर ही मौत पानी मे डूबने से हो गई।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है, कि उक्त युवक की पहचान खगड़िया जिले के हरदिया ग्राम निवासी राजेंद्र मल्लिक अपने ससुराल विष्णुपुर अहोक के रजौरा गांव में रह रहा था। इसी दरमियान मंगलवार दोपहर वह सूअर चराने के लिए गंडक नदी के किनारे गया था। इसी दरमयान उसका पैर नदी में फिसल गया ,और वह नदी के गहरे पानी में चला गया। उक्त युवक डूबने के क्रम में चिल्ला भी न सका।

आसपास खड़े लोगों ने जब पानी में उब डुब करते देखा तो शोरगुल करना शुरू किया। लेकिन जब तक लोग उसके पास पहुंच पाते तब तक उसकी सांसे टूट चुकी थी। आनन-फानन में लोगों ने स्थानीय थाना को साहेबपुर कमाल को सूचना दिया, सूचना मिलते ही घटनास्थल पर दल बदल के साथ थाना प्रभारी सुधीर राम पहुंचकर और शव को अपने कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया।

You cannot copy content of this page