बेगूसराय के सदर अस्पताल में कोरोना जांच रिपोर्ट लेने पहुंची छात्रा के साथ दु ष्कर्म की कोशिश

Sadar Hospital Begusarai

न्यूज डेस्क : बेगूसराय जिले से एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया। बता दें कि जिले के सदर अस्पताल में कोरोना का रिपोर्ट लेने पहुंची युवती के साथ डाटा ऑपरेटर पर कार्यरत युवकों पर युवती के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश करने की आरोप लगाई है। इस संबंध में युवती ने बताया हम कोरोना रिपोर्ट लेने के लिए सदर बेगूसराय अस्पताल पहुंचे थे। इसी दौरान अस्पताल में कार्यत ऑपरेटर ने मुझसे कहा काफी दुबली पतली हो गई हो। खाना पर कुछ ज्यादा ध्यान दो।

इसी दरमियान उन्होंने मेरा हाथ पकड़ने लगा। जब हम ने इसका विरोध किया तो उसने मुझे गलत तरीके से शरीर के जहां का टच करने लगा। तब हमने वहां पर चिल्लाना शुरू कर दिया। इसी दरमियान वहां से भाग निकला। बता दे घटना बुधवार की शाम तकरीबन 4 बजे की बताई जा रही है। इसी घटना को लेकर आज लड़की के परिजन सदर अस्पताल पहुंचकर घटना का विरोध किया है। युवती ने परिस्थितियों का जिक्र करते हुए कहा कि ऐसे में जब रेप हो जाएगा तब मानियेगा । युवती गुस्से से आग बबूला थी।

युवती ने मीडिया से बातचीत के दौरान उसके परिजनों ने बताया इस तरह का घटना जिले के सदर अस्पताल में होना काफी निंदनीय है। अगर अभी भी इन लोगों को सबक नहीं सिखाया गया तो आने वाले दिनों में इससे भी बड़ा घटना को अंजाम दे सकते हैं। वहीं इस मामले पर सदर हॉस्पिटल सुपरिटेंडेंट से बात करने की कोशिश की गई तो सम्पर्क नहीं हो पाया है। सोशल पर युवती के द्वारा मीडिया को दी जा रही जानकारी की वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। द बेगूसराय इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

You cannot copy content of this page