8 February 2023

बेगूसराय में आवारा कुत्तों का आतंक : 27 लोगों को काटकर किया जख्मी, जानें – पूरा मामला..

Dog

नावकोठी/बेगूसराय/संवाददाता : प्रखंड क्षेत्र अन्तर्गत विभिन्न गांवों में कुत्ता के आतंक से लोगों में मचा हड़कंप।दो दिनों में आवारा कुत्ता दर्जनों लोगों को काट कर जख्मी कर दिया है। लोगों का कहना है कि एक ही पागल कुत्ता विभिन्न गांव में लोगों को काटकर जख्मी किया है।

नावकोठी, चकमुजफ्फर, हसनपुर बागर,रजाकपुर, इस्फा,सिसौनी शेखपुरा, बेगमपुर,सैदपुर, बभनगामा और समसा गांव में एक ही आवारा कुत्ता घूम-घूम कर लोगों को काटकर आतंक मचा दिया। उक्त गांवों में 27 लोगों को कुत्ता बुधवार को काटकर जख्मी किया है। नावकोठी के जोगिंदर सिंह एवं हसनपुर बागर के सागर पासवान को कुत्ता काटकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

जिसे घायल अवस्था में पीएससी नावकोठी के डॉक्टर हिमांशु कुमार ने टांका लगाकर इलाज किया। जबकि, सिसौनी के आयुष राज, बिट्टू राज, नावकोठी के सीता देवी, गणेश कुमार,बेगमपुर के पिंटू कुमार भारती, हसनपुर बागड़ के सत्यम कुमार,उम्दी देवी,सम्राट कुमार,शंकर गोस्वामी सहित दर्जनों लोगों को कुत्ता काट कर जख्मी कर दिया।पिछले दिन मंगलवार को भी 12 लोगों को कुत्ता काट कर इलाके में हड़कंप मचा दिया।

नावकोठी पीएचसी में डॉक्टर हिमांशु कुमार,डा रीमा राज एवं एएनएम कृष्ण कुमारी ने सभी जख्मी को रैविज भैक्सीन देकर उपचार किया।वैक्सीन की उपलब्धता के बारे में पूछने पर बताया गया कि वैक्सीन उपलब्ध है।जरुरत पड़ने पर अभिलंब मंगा लिया जाएगा।