बीहट में चार दिवसीय राज्यस्तरीय महिला एवं पुरुष वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन

बेगूसराय : बिहार में खेल नर्सरी के नाम से चर्चित बीहट में एक बार फिर राजभर के महिला एवं पुरुष वॉलीबॉल खिलाड़ियों का मेला लगेगा। इसके लिए राज्य स्तरीय महिला एवं पुरुष वॉलीबॉल टूर्नामेंट का चार दिवसीय आयोजन 18 जनवरी से महात्मा गांधी उच्च विद्यालय बीहट के मैदान में किया जा रहा है। कार्यक्रम की तैयारी जोर-शोर से चल रही है।

नवभारत वॉलीबॉल क्लब बीहट द्वारा 18 से 21 जनवरी तक होने वाले चार दिवसीय राज्य स्तरीय टूनामेंट में बिहार के तीस पुरूष टीम एवं चार महिला टीम इस टूनामेंट में भाग लेंगे। यह जानकारी शनिवार को मीरा होटल में आयोजित प्रेस वार्ता में आयोजन समिति ने दी। आयोजन समिति के सचिव राजेश कुमार टूना, अध्यक्ष सुनील कुमार एवं उपाध्यक्ष सिंटू कुमार ने बताया कि महिला टीम के रहने की व्यवस्था राजकीयकृत वैदेही वल्लव शरण बालिका उच्च विद्यालय बीहट और पुरुष टीम के रहने की व्यवस्था महात्मा गांधी उच्च विद्यालय बीहट में किया गया है। प्रतियोगिता के सफल संचालन के लिए ग्राउंड, ऑफिसियल, आवास, बिजली, भोजन, स्वछता, अतिथि स्वागत एवं मंच संबंधित सभी तरह की व्यवस्था का दायित्व प्रशिक्षित लोगों को सौंपा जा रहा है।

कोषाध्यक्ष रोहित कुमार एवं मीडिया प्रभारी गौरव कुमार ने बताया की चार दिवसीय राज्य स्तरीय महिला-पुरुष टूनामेंट में सहभागिता के लिए प्रचार वाहन तथा सोशल मीडिया समेत अन्य माध्यम से सूचना प्रसारित किया जा रहा है। ताकि अधिक से अधिक खेल प्रेमी अपनी उपस्थिति दर्ज कर खेल का आनंद ले सकें। प्रेस वार्ता में आयोजन समिति के सदस्य श्याम सिंह पन्ना लाल, पवन कुमार एवं ब्रजेश कुमार भी मौजूद थे।