कर्पूरी मंदिर के पास पोद्दार ज्वेलर्स लूट कांड का एसपी ने किया खुलासा, तीन बादमाश गिरफ्तार

Poddar Jewellery Loot

बेगूसराय : एसपी अवकाश कुमार ने सोमवार को अपने कार्यालय कक्ष में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर मीडिया कर्मी को जानकारी देते हुए कहा कि बीते 17 दिसंबर की रात्रि में रतनपुर ओपी थाना क्षेत्र के कर्पूरी मंदिर के निकट 9:30 से 10:00 के बीच कुछ अज्ञात अपराध कर्मियों ने पास पैद्दार ज्वेलर्स की दुकान में फायरिंग कर दहशत फैलाकर 29 हजार 600 रुपये और आभूषण दुकान से लूट लिए थे। उसके बाद मेरे द्वारा इस लूट कांड के उद्भेदन और सामान की बरामदगी करने के लिए एक छापेमारी पुलिस टीम का गठन सदर डीएसपी राजन सिन्हा के नेतृत्व में कर दिया गया।

पुलिस टीम के द्वारा इस कांड का उद्भेदन के लिए विशेष अनुसंधान और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सफल उद्भेदन करने के साथ साथ लूटे गए सभी सामानों की भी बरामदगी कर ली। एसपी ने बताया कि इस कांड में संलिप्त तीन अपराधियों को भी गिरफ्तार किया गया। जिसमें गढ़पुरा थाना क्षेत्र के गढ़पुरा गांव निवासी शिवा पासवान, नगर थाना क्षेत्र के जागीर टोला वार्ड नंबर 31मुहल्ला निवासी गौतम कुमार और तीसरा समस्तीपुर जिला के हसनपुर नयागांव निवासी प्रीतम कुमार का नाम शामिल है।

पुलिस ने तीनो अपराधी को गिरफ्तार करने के बाद उनके पास से लूट के 10 हजार रुपए, 570 ग्राम चांदी का आभूषण, 10 ग्राम सोने का आभूषण के अलावे इस घटना में प्रयुक्त एक बाइक ,एक देसी पिस्टल ,एक देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस को बरामद किया है। एसपी ने बताया कि इन तीनों के ऊपर फिलहाल कोई आपराधिक इतिहास नहीं है ।इस छापामारी में सदर डीएसपी राजन सिन्हा, पु०नि० राजीव कुमार लाल, बरौनी अंचल के पु०नि०संजय कुमार सिंह ,टाउन थानाध्यक्ष अभय शंकर ,रिफाइनरी ओपी अध्यक्ष विवेक भारती, एफसीआई ओपी अध्यक्ष राजीव रंजन ,लोहिया नगर ओपी अध्यक्ष नीरज कुमार सिंह ,रतनपुर ओपी अध्यक्ष सुधा कुमारी ,सिपाही प्रमोद कुमार के अलावे चीता बल के जवान भी इसमें शामिल थे। एसपी ने बताया कि तीनों अपराधियों ने इस घटना में अपनी संलिप्तता को स्वीकार कर लिया है। इस कांड के सफल उद्भेदन करने में शामिल सभी पुलिसकर्मी को मेरे द्वारा पुरस्कृत किया जाएगा।

You cannot copy content of this page