सोनपुर मंडल के DRM ने बरौनी जंक्शन का किया निरीक्षण, निर्माण कार्य की गुणवत्ता को लेकर चेताया, दिए अन्य कई महत्वपूर्ण निर्देश

Baruani

न्यूज डेस्क : शनिवार को डीआरएम सोनपुर ने बरौनी जंक्शन के प्लेटफार्म का औचक निरीक्षण किया । यहॉं पोस्टिंग के बाद उनका बरौनी जंक्शन का यह पहला दौरा था। उन्होंने रनिंग रूम,पश्चिमी पैनल एवं नये व पुराने वाशिंगपीट का निरिक्षण कर उपस्थित पदाधिकारियों को इस दिशा में कई दिशा निर्देश दिए ।नये डीआरएम नीलमणि सोनपुर से सैलून के द्वारा बरौनी का यह पहला निरिक्षण दौरा था।

उन्होंने इस क्रम में बरौनी से खुलने वाली ट्रेनों के साफ सफाई को लेकर तकनीकी रूप से नये सुविधा व्यवस्था को लेकर बनाये जा रहे वाशिंगपीट को तय समय सीमा के अंदर तैयार करने का भी निर्देश दिया। बरौनी रेल परिसर में हो रहे निर्माण कार्य की गुणवत्ता पर पदाधिकारी को विशेष ध्यान देनें का निर्देश भी दिया।वहीं नये डीआरएम सोनपुर का बरौनी जंक्शन का पहला दौरा भी था।जिसको लेकर रेल के सभी आला अधिकारी पूरी तरह मुस्तैद दिखे।मौके पर डीआरएम सोनपुर नीलमणि,एडीआरएम वन संजीव कुमार,सीनीयर डीएन काॅर्डिनेशन संजय कुमार,सीनीयर डीओएम,आरपीएफ कमांडेंट,सीनीयर डीएसपी,डीसीएम सुबोध कुमार सहित सभी बरौनी व सोनपुर मंडल के पदाधिकारी मौजूद थे।

You cannot copy content of this page