January 25, 2022

केयर इंडिया के स्टेट प्रोग्राम मैनेजर सुलगना मुखर्जी ने स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया

Smulgana Mukherjee inspected health center

बखरी बेगूसराय : गुरुवार को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बखरी में केयर इंडिया के स्टेट प्रोग्राम मैनेजर सुलगना मुखर्जी और केअर इंडिया के मनीष कुमार सिंह के द्वारा निरीक्षण किया गया। वे प्रसव पूर्व जांच कक्ष, लेबर रूम, नवजात शिशु सुरक्षा कॉर्नर, फैमिली प्लानिंग काउंसलिंग रूम का निरीक्षण किये। जिस दौरान कंगारू मदर केअर को और अधिक विकसित करने की बात कही गयी।निरीक्षण के बाद बखरी प्रखण्ड के चक्हमीद में स्थापित कस्तूरबा विद्यालय में पैड बैंक का भ्रमण टीम के द्वारा किया गया।

सुलगना मुखर्जी के द्वारा विद्यालय में सैनिटरी नैपकिन पैड यूज कर रही बालिकाओं से बातचीत किया गया। छात्रा व पैड मैनेजर जुली कुमारी के द्वारा बताया गया की स्कूल में पैड बैंक खुल जाने से उन्हें बहुत फायदा है पहले उन्हें 30 से 50 रूपये खर्च करना पड़ता था, अब उन्हें बहुत आसानी से कम मूल्य में उनके विद्यालय में ही मिल जा रहा है। इधर मुखर्जी ने एक सौ सैनिटरी नैपकिन पैड निशुल्क में दिया। मौके पर स्वास्थ्य प्रबंधक मनीष कुमार,बीसीएम सुमन कुमार,केअर इंडिया के प्रबंधक हीरालाल और पिरामल फाउंडेशन से मनीष कुमार उपस्थित थे।

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल Gehraiyaan के प्रमोशन में हद पार कर गईं दीपिका पादुकोण नाश्ते में खाना हो कुछ हेल्दी और टेस्टी तो बनाएं पालक बेसन का चीला Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल …