बेगूसराय भाजपा के कर्मठ सिपाही थे स्व शिवदेव सिंह, लोगों ने दी श्रद्धांजलि

Shiv Dev Singh

न्यूज डेस्क : रविवार को बेगूसराय नगर के वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता स्व शिवदेव सिंह की श्रधांजलि सभा आयोजित की गई । बताते वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता का विगत दिनों निधन हो गया था । उनके निधन से जिला भाजपा बेगूसराय ने एक मजबूत सिपाही खो दिया। शहर के लोहिया नगर स्थित विवाह भवन में स्व शिवदेव सिंह का श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई जिसकी अध्यक्षता बेगूसराय नगर मंडल के वरिष्ठ कार्यकर्ता अनिल रमन ने किया ।

इस सभा का संचालन युवा मोर्चा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष रमन कुमार ने किया । इस अवसर पर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद सुशील कुमार मोदी ने स्व सिंह के पीड़ित परिवार उनके पुत्र बिट्टू से टेलीफोन पर बातचीत कर पीड़ित परिवार के प्रति सांत्वना प्रकट किया और स्व सिंह को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित किया । इस अवसर पर बेगूसराय भाजपा जिला अध्यक्ष राज किशोर सिंह ने कहा कि स्व सिंह एक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के स्वयंसेवक के साथ-साथ सामाजिक कार्यों में और भारतीय जनता पार्टी में अपना पूरा जीवन दिया । जिनका जाना बेगूसराय भाजपा के लिए अपूरणीय क्षति है।

बेगूसराय भाजपा के जिला उपाध्यक्ष मृत्युंजय कुमार वीरेश ने कहा कि जब हम युवा राजनीतिक प्रारंभ किए उस समय से हम लोग देखते आ रहे हैं कि स्व सिंह भारतीय जनता पार्टी की पार्टी को लेकर पूरे बेगूसराय नगर में मजबूती प्रदान करते आए हैं । आज उनका हम लोगों के बीच से एकाएक चला जाना अपूरणीय क्षति है, जिसकी भरपाई नहीं हो सकती है । श्रद्धांजलि सभा के अवसर पर अजीत चौधरी, लोहिया नगर के पूर्व वार्ड पार्षद बरजेश कुमार प्रिंस, भाजपा कार्यकर्ता सज्जन सिंह, विवेक कुमार, संतोष कुमार, प्रफुल्ल कुमार, कैलाश कुमार, मनीष कुमार सहित मौजूद कई लोगों ने स्व सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित किया ।

You may have missed

You cannot copy content of this page