शेखर सुमन सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मिलने पहुंचे पटना कहा ‘जो दिख रहा है मामला उससे कहीं ज्यादा है’

डेस्क : बीते 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई स्थित आवास में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पटना स्थित उनके घर पर अब राजनेताओं से लेकर अभिनेताओं तक पहुंच रहे हैं उनके परिवार वालों को हौसला दे रहे हैं। इसी बीच अभिनेता शेखर सुमन ने भी सोमवार को सुशांत राजपूत के परिवार वालों से मुलाकात की, उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म से ज्यादा गैंगिज्म हावी है। माफिया और अंडरवर्ल्ड की जगह अब गैंगिज्म ने ले ली है।

https://twitter.com/shekharsuman7/status/1277616737379323904?s=20

शेखर सुमन ने सुशांत सिंह के सुसाइड पर भी एक बड़ा सवाल करते हुए कहा है कि अगर वह सुसाइड करते हैं तो एक नोट जरूर छोड़ जाते, उन्होंने तो एक बार कहा था कि अगर फिल्में नहीं मिली तो वह अपनी फिल्म बनाएंगे। शेखर सुमन सुशांत के परिवार वालों से मिलने राजीव नगर स्थित उनके आवास पर गए तो पता चला कि उनके पिता की तबीयत ठीक नहीं है इस वजह से सुशांत के पिता की मुलाकात शेखर सुमन से नहीं हो पाई। इसके बाद शेखर सुमन से सुशांत की बहन और अन्य परिजनों से मुलाकात हुई।

शेखर ने कहा शांत स्वभाव के थे सुशांत उनके परिवार से मिलने के बाद शेखर सुमन ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत शांत स्वभाव के थे। उन्हें पता था कि सपने पूरा करने के लिए उन्हें क्या करना है यह बात उन्हें अच्छे से पता थी। नेपोटिज्म की चर्चा करते हुए कहा कि सुशांत के साथ गलत हुआ होगा, लेकिन फिल्मे नहीं मिलना और नेपोटिज्म शिकार होना सुशांत की मौत का कारण हो ही नहीं सकता है क्योंकि सुशांत ने खुद कहा था कि अगर उनहे फिल्में नहीं मिलेगी तो खुद बनाएंगे वह भी नहीं हुआ तो यूट्यूब पर काम कर लेंगे। वह पढ़े लिखे व्यक्ति थे अगर ऐसा कुछ होता है तो वह एक नोट जरूर छोड जाते है।