शहीद अमरेश स्मृति बॉलीवाल टूर्नामेंट की हुई शुरुआत , उद्घाटन मैच में मंझौल ने रतौली को हराया

Volley Ball Tournament

मंझौल / बेगूसराय : बेगूसराय में शुक्रवार को शताब्दी मैदान मंझौल में शहीद अमरेश स्मृति बॉलीवाल टूर्नामेंट की शुरूआत हुई। पुरुष एवं महिला वर्ग में आयोजित इस तीन दिवसीय डे नाइट बॉलीवाल टूर्नामेंट का उद्घाटन मंझौल डीएसपी सत्येंद्र सिंह ने किया।

सबसे पहले डीएसपी सत्येंद्र सिंह व मंझौल ओपीअध्यक्ष अजित कुमार ने ग्राउंड में जाकर रतौली व मंझौल की टीम के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किये। इसके बाद नेट में लटके बॉलीवाल की फीता काटकर व सर्विस करके टूर्नामेंट की विधिवत शुरुआत की। टूर्नामेंट का उदघाटन मुकाबला मंझौल और रतौली की टीम के बीच खेला गया । पांच सेट के इस मैच में मंझौल की टीम ने चौथे सेट में ही रतौली की टीम को 3.1 से पराजित कर दिया।

शहीद की प्रतिमा को किया पुष्पाजंलि अर्पित और दी सलामी : अतिथि दीघा में डीएसपी सत्येंद्र सिंह व ओपीअध्यक्ष अजित कुमार ने शहीद अमरेश की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें सलामी दिया। इस मौके पर शहीद अमरेश के माता पिता भी मौजूद थे । उन्हें यूथ क्लब के आयोजक एवं पहुंचे अतिथि ने अंगवस्त्र देकर नमन किया। मौके पर मंझौल डीएसपी व ओपीअध्यक्ष को भी आयोजको ने अंगवस्त्र देकर उनका सम्मान किया। डीएसपी सत्येंद्र सिंह ने खिलाड़ियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि सदभाव के साथ खिलाड़ियों को खेल खेलना चाहिए।

उन्होंने शहीद अमरेश के सरवोच्य शहादत को नमन करते हुए शहीद के माता पिता को भी नमन किया । मैच में उद्घोषक मुरारी कुमार व अमृतांशु कुमार थे । रेफरी की भूमिका में अनिल कुमार , शैलेन्द्र कुमार रहे। इस मौके पर मंझौल पंचायत चार के मुखिया राजेश कुमार उर्फ रामलोली सिंह, भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोज भारती , पूर्व मुखिया अरुण सिंह, छात्र नेता शिवम वत्स , अमृतांशु कुमार, संगम प्रियदर्शी , आदर्श भारती सहित मंझौल के सैकड़ों युवा मौजूद रहे ।

You cannot copy content of this page