बेगूसराय शहर के पॉश इलाके में चल रहा था सेक्स रैकेट, दो संचालक चढ़े पुलिस के हत्थे

Begusarai sex racket busted

न्यूज डेस्क : बेगूसराय शहर के पॉश इलाका में अवैध तरीके से देह व्यापार करवाये जाने का मामला सामने आया है। इस बाबत पुलिस की टीम शहर में धररले से संचालित हो रहे चकला घरों पर नकेल कसना शुरू किया है। हालांकि इस मामले में पुलिस ने छापेमारी में फिलहाल दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया । मामला बेगूसराय नगर थाना क्षेत्र का है।

जहां नगर थाना क्षेत्र के सरवोदय नगर इलाके में अवैध तरीके से सेक्स रैकेट चलाये जाने की सूचना का सत्यापन होने पर पुलिस ने छापेमारी की । जहां अवैध सेक्स रैकेट का अड्डे से पुलिस ने एक पुरुष व एक महिला को गिफ्तार कर लिया । पुलिस की कार्रवाई के बाद मोहल्ले में लोगों के बीच तरह तरह की चर्चाएं की जा रही थी। बताया जा रहा है कि पुलिस द्वारा की गई छापेमारी में कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया ।

छापेमारी टीम की नेतृत्व कर रही मुख्यालय डीएसपी निशीथ प्रिया ने बताया कि सूचना मिल रही थी कि वहां अवैध देह व्यापार का अड्डा चल रहा है। जांच-पड़ताल के बाद छापेमारी की गई तो वेश्यावृत्ति कराने के आरोप में सिकन्दर सिंह व इंदु देवी को गिरफ्तार कर लिया गया । शनिवार की रात हुए इस छापेमारी में उक्त लोग के घर से कई प्रकार के आपत्तिजनक समान भी बरामद हुए।

पुलिस की कारवाई से सजग होंगे धंधेवाज

बताते चलें कि यह कोई पहली घटना नहीं है जब बेगूसराय शहर के अंदर देह व्यापार का मामला सामने आया हो। इससे पहले हाल के बीते साल में छापेमारी कर पुलिस ने कई सेक्स रैकेट का भण्डाफोर किया है । इस कड़ी में बीते दिनों में एक बड़ी कार्रवाई भी हुई थी जब बेगूसराय बस स्टैंड के समीप एक नामचीन होटल में भी सेक्स रैकेट का भण्डाफोर हुआ था । जिसके बाद कुछ दिनों तक ऐसे धंधेबाज की गतिविधि कम हुई थी। सूत्र की मानें तो फिलवक्त शहर में कई मोहल्ले और कई होटल में भी की प्रकार की गतिविधियों को अंजाम दिया जाता है, परन्तु पुलिस की बढ़ते दबिश से अब वैसे धंधेवाज सतर्क हो जाएंगे ।

You may have missed

You cannot copy content of this page