बेगूसराय में आग का भयंकर रूप, कई गैस सिलेंडर फटे तीन सौ घर व पांच पशु जिंदा ज ले

Fire

न्यूज डेस्क : खरमास में छोटी से गलती महंगा साबित हो सकता है। बेगूसराय में एक बार फिर पछुआ हवा के दौरान आगलग्गी विकराल रूप दिखा। जहां, एक छोटी सी चिंगारी से लगी आग ने करीब 300 घरों को अपनी चपेट में ले लिया। इस अगलग्गी में कई जिंदा पशु भी जल गए। घटना जिले के लाखो ओपी क्षेत्र अंतर्गत धबौली पंचायत के वार्ड संख्या एक नयानगर विशनपुर टोला का है।

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार को करीब एक बजे अचानक आग लगने से लगभग ढाई सौ परिवार के फूस और एस्बेस्टस के घर जल कर राख हो गये। किसी तरह ग्रामीणों ने आनन-फानन में आग बुझाने के लिए आसपास के करीब पांच पंपसेट चलाने की कोशिश की। लेकिन उससे भी आग नहीं पूछ पाया। फिर ग्रामीणों ने घटना की जानकारी अग्निशमन दल को दिया। घटना की सूचना पाकर पांच अग्निशमन वाहन घटनास्थल पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग को बुझाया जा सका। आग के दौरान कई गैस सिलिंडर भी ब्लास्ट किया।

वही दर्जनों गैस सिलिंडर को ग्रामीण अपनी सूझ-बूझ से निकाल कर बगल के पानी भरे गड्ढे में फेंका। इस घटना में पांच पशुओं के जलने की सूचना मिली है। वहीं किसी भी ग्रामीण की झुलसने की सूचना नहीं मिली है। घटना के बाद ग्रामीणों में कोहराम मचा हुआ है। वहीं घटना की सूचना पाकर लाखो सहायक थाने की पुलिस और मुफस्सिल थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

You cannot copy content of this page