January 29, 2022

शराब के नशे में उत्पात मचाते सात शराबी गिरफ्तार

शराब के नशे में उत्पात मचाते सात शराबी गिरफ्तार

बेगूसराय : बखरी में कुछ शराबियों ने शराब पीकर नशे की हालत में आकर आस पास के लोगो को तंग करना शुरू कर दिया था, जिसकी गुप्त सूचना थाने में भेज दी गयी उसके तत्पश्चात पुलिस ने कार्यवाही करते हुए सारे शराबियों को हिरासत में ले लिया है। आपको बता दें की थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार पासवान ने छापेमारी में दुर्गा स्थान के समीप नशे की हालत में धुत शराबियों को पकड़ा है जिसमें कुछ शराब की बोतल भी हाथ लगी है। उनको पकड़ने के बाद जब मेडिकल में यह पुष्टि हो गयी की उन्होंने शराब पी रखी है तो उनके ऊपर रिपोर्ट दर्ज कर हिरासत में ले लिया गया।

जाने कौन है यह उत्पाती लोग

सूत्रों के हवाले से यह खबर आयी है की पकड़े जाने वाले बखरी वार्ड संख्या 13 निवासी सुनील कुमार के पुत्र रितेश कुमार, मो. मोजीब के पुत्र मो. एहसान, शकरपुरा के रहने वाले भुनेश्वर कुमार के पुत्र अमरेश कुमार, बखरी वार्ड 13 के रहने वाले दिनेश ठाकुर के पुत्र राहुल ठाकुर, शकरपुरा वार्ड संख्या 20 के रहने वाले शशिभूषण चरण सिन्हा के पुत्र रवि कुमार सिन्हा, सिघौल ओपी के हवासपुर रहने वाले नंदलाल पासवान के पुत्र विवेक कुमार, रामदीरी भूषण टोला रहने वाले भीगो पासवान के पुत्र मुकद्दर पासवान है। थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया है की यह सब काफी मात्रा में शराब पिए हुए थे और इनपर हमने प्राथमिकी संख्या 24/20 दर्ज करि है जो बिहार मद्य निषेध अधिनियम 2016 में लागू हुयी थी।

You cannot copy content of this page
घर पे बनाए चटपटा भेल पूरी Mouni Roy Haldi Look: पीले लहंगे में नज़र आई एक्ट्रेस जालीदार ड्रेस में सुरभि ज्योति ने दिए कातिलाना पोज इलियाना डिक्रूज का दुलहन वाला अतरंगी फैशन Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल