बेगूसराय के सात विधायकों ने ली शपथ, चुनाव में किये गए लोकलुभावन वादे कब होंगे पूरे

Begusarai MLA

डेस्क : बिहार विधानसभा चुनाव 2020 की चुनावी प्रक्रिया संपन्न होने के बाद जीते हुए 190 विधायकों ने सोमवार को बिहार विधानसभा में अपनी अपनी शपथ ली बेगूसराय जिले के 7 विधानसभा क्षेत्रों में से बेगूसराय व बछवारा विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक कुंदन सिंह व सुरेंद्र मेहता ने शपथ लिया, वही एकमात्र सीट से लोजपा के विधायक राजकुमार सिंह ने विधानसभा में जीते हुए उम्मीदवार विधानसभा में अपनी अपनी शपथ ली, बखरी व तेघड़ा से सीपीआई के विधायक सूर्यकांत पासवान और रामरतन सिंह ने भी शपथ ली।

वहीं राजद के जीते हुए चेरिया बरियारपुर से राजवंशी महतों व साहेबपुरकमाल विधानसभा क्षेत्र से विधायक शतानंद संबुद्ध उर्फ ललन यादव ने पद एवं गोपनीयता की शपथ ली । शपथ ग्रहण समाप्त होने के बाद जिले में अलग-अलग पार्टियों के कार्यकर्ताओं व समर्थकों के द्वारा सोशल मीडिया हैंडल पर विधायकों के शपथ ग्रहण के वीडियो व फोटोज जबरदस्त तरीके से जमकर वायरल किया जा रहा है। ऐसे में यह सवाल लाजिम है कि जिस तरीके से शपथ ग्रहण को लेकर सुर्खियां बटोरने की परंपरा सभी दलों के समर्थकों व कार्यकर्ताओं ने जो शुरू की है क्या इसी तरह से क्षेत्र के विकास और बेगूसराय के कई मूलभूत समस्याओं पर जमकर आवाज उठा उठा कर उसकी सुर्खियां बटोरा जाएगा ।

हालांकि सदन में अभी औपचारिक प्रक्रिया है होने के बाद शीतकालीन सत्र में ज्यादा मुद्दे उठ पाएंगे इस बात की अभी तक कोई आशा नहीं दिख रही है बावजूद इसके बेगूसराय के लोगों में बहुत ही हलचल बनी हुई है कि हमारी समस्यायों का समाधान हो पायेगा। मिली जानकारी के अनुसार बेगूसराय के जीते हुए विधायकों ने बेगूसराय के सभी सात विस क्षेत्रों में जनता से खूब लोकलुभावन वादे किए थे । बात यहाँ आकर फस गई है कि जो जनता के विधायकों ने जनता को लुभाया वाकई में वह समस्याओं का हल जनता को दिला पाएंगे । बहरहाल अभी तो यह बात भविष्य के गर्व में है। देखते जाइये आगे आगे होता है क्या

You may have missed

You cannot copy content of this page