चुनावी जंग में उतरे कन्हैया कुमार, बोले- EVM की जगह अब CM हैक हो रहे

डेस्क : बिहार विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। चुनाव में उतरे राजनेताओं ने प्रत्याशियों पर हमला करना चालु कर दिया है। ऐसे में पूर्व छात्र संघ और सीपीआई के नेता कन्हैया कुमार ने फिर से केंद्र और एनडीए पर सियासी हमला किया है। उन्होंने कहा की अब EVM मशीन नहीं बल्कि CM ही हैक हो जाते हैं। और इस वजह से अब की बार जनता को सचेत हो जाना चाहिए।

आपको बता दें की बीते सोमवार को बेगूसराय के 2 विधानसभा सीट बखरी एवं तेघड़ा के लिए सीपीआई (CPI) के उम्मीदवार सूर्यकांत पासवान के संग राम रतन सिंह ने नामांकन दाखिल किया था। जब नामांकन की प्रक्रिया पूरी हो गई तो उन्होंने जनता को सम्बोधित किया। कन्हैया कुमार का कहना था की पिछली बार अवाम ने भाजपा के खिलाफ वोट करके नितीश कुमार को विजयी बनाया था , पर इसके बावजूद भी CM को हैक कर लिया गया और सारी बाजी पलट गई फिर तब से लेकर आज तक जनता ठगी की ठगी रह गई।

आगे अपनी बात बढ़ाते हुए वह बोले की – आलम यह है कि इस वक्त एनडीए में दो गठबंधन चल रहे हैं एक प्रत्यक्ष रूप से और एक परोक्ष रूप से। अपनी चालाकी से बिना नाम लेते हुए उन्होंने लोजपा पर भी सीधा निशाना लगा दिया। ज्योतिर सिंधिया का हवाला देते हुए बोले की पहले जब वह कोन्ग्रेस्स पार्टी में थे तो कांग्रेस सही पार्टी नहीं थी। पर जैसे ही वह कांग्रेस में गए तो सब बढ़िया हो गया। मुझे आज देश द्रोही बोला जा रहा है, पर जैसे ही मैं भाजपा की और चला जाऊंगा तो यह कलंक भी हट जायेगा। अपनी बातो को अंतिम रूप देते हुए वह बोले की जनता अब विकास के दम पर जिसको वोट करना चाहे कर सकती है।