बेगूसराय में पांच दिन से गायब युवक का शव गढ़पुरा में मिलने से सनसनी, तीन दिन पहले मिला था मोबाइल और बाइक

Body Recovered

न्यूज डेस्क : इस वक्त की एक बड़ी खबर बेगूसराय जिले से आ रही है। जहां पांच दिनों से गायब युवक का शव बरामद किया गया। शव गढ़पुरा थाना क्षेत्र के बागमती नदी से बरामद हुआ है। गुरुवार की सुबह क्षत विच्चत अवस्था मे शव बरामद हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक गढ़पुरा थाना क्षेत्र के छोटी बागमती नदी किनारे  कौरा गांव के समीप से गुरुवार सुबह एक अज्ञात की लाश मिलने से सनसनी फैल गया। जिसकी पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर निवासी स्वर्गीय उमेश सिंह का  पुत्र गौतम कुमार के रूप में किया गया है।

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के कुम्हारसों पंचायत अंतर्गत गौरा गांव से होकर बह रही छोटी बागमती नदी किनारे गुरुवार की सुबह ग्रामीणों के द्वारा जलकुंभी में फंसे एक लाश को देखा गया जिसकी सूचना धीरे-धीरे गांव के लोगों में पहुंची । अज्ञात लाश मिलने की खबर सुन धीरे धीरे स्थानीय लोग बागमती नदी किनारे पहुंच उक्त लाश की शिनाख्त करने में जुट गई वहीं स्थानीय लोगों के द्वारा थाना पुलिस को भी सूचना दिया गया। सूचना की पुष्टि होते ही थाना अध्यक्ष मनीष कुमार आनंद ,सहायक पुलिस अवर निरीक्षक राजदेव पासवान दल बल के साथ बागमती नदी किनारे पहुंच उक्त लाश को कब्जे में ले नदी से बाहर निकलवाया एवं शव की पहचान को ले आसपास के लोगों से पूछताछ में जुट गई। करीब 11:00 बजे के आसपास बेगूसराय मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव से कुछ लोग नदी किनारे पहुंच उक्त शव की पहचान किया।

मृतक के बारे में बताया जा रहा है कि पांच दिन पूर्व से वह घर से गायब था । उसके परिजनों ने बताया कि गांव के लोगों के द्वारा ही उसे हत्या करने की नियत से गायब कर दिया था जिसकी खोजबीन की जा रही थी । परिजनों ने यह भी बताया कि 3 दिन पूर्व ही मंझौल पहसारा पथ के बीच रमोली गांव के समीप मृतक का बाइक एवं मोबाइल  सड़क किनारे से थाना पुलिस ने बरामद किया था एवं गौतम की खोजबीन की जा रही थी। शव की पहचान होते ही थाना पुलिस पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज दिया गया है । इस संबंध में थाना अध्यक्ष मनीष कुमार आनंद ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

दूसरी तरफ मृतक के गाँव मोहनपुर में सन्नाटा छाया हुआ है। लोग घटना की दबी जुवान चर्चा कर रहे हैं। मृतक तीन भाई है। वह सबसे छोटा था । चार महीने पहले ही उसकी शादी भी हुई थी । वह गांव में ही रहकर खेती बाड़ी कर रहा था ।वह पांच दिन पहले अपने बहन के ससुराल जाने के लिए घर से निकला था । उसी दिन से गायब बताया जा रहा था । उक्त युवक एक दो महीने पहले से फल के व्यवसाय से जुड़कर रोजगार शुरू किया था ।

You cannot copy content of this page