संजय दत्त को चौथे स्टेज का लंग कैंसर, इलाज के लिए जाएंगे अमेरिका

डेस्क : संजय दत्‍त फेफड़ों के कैंसर (Lung Cancer) से पीड़ित हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनको थर्ड स्‍टेज (Stage-3) का लंग कैंसर है. सूत्रों के मुताबिक वह आज ही इलाज के लिए अमेरिका जा रहे हैं. हाल में जब वह अस्‍पताल में भर्ती हुए थे तो टेस्‍ट के दौरान ये बात सामने आई. अस्‍पताल में दो दिन रुकने के बाद उनको सोमवार को छुट्टी दे दी गई.

संजय दत्‍त ने मंगलवार को ही एक पोस्ट शेयर की थी जिसमें उन्‍होंने कहा, ‘मेरे दोस्तों, चिकित्सा उपचार के लिए मैं कुछ दिनों के लिए अपने काम से ब्रेक ले रहा हूं. मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं. मैं अपने शुभचिंतकों से आग्रह करता हूं कि वो बिल्कुल भी चिंता ना करें और अनावश्यक अटकलें ना लगाएं. आपके प्यार और शुभकामनाओं के साथ मैं जल्द ही वापस लौटूंगा. एक्‍टर शेखर सुमन के बेटे अध्‍ययन सुमन ने ट्वीट कर कहा कि संजू सर को Lung Cancer है और उन्‍होंने उनके जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना की. फिल्‍म विश्‍लेषक कोमल नाहटा ने भी इसकी पुष्टि करते हुए उनके यथाशीघ्र स्‍वस्‍थ होने की कामना की.

ता दें कि हाल ही में संजय दत्त साँस की तकलीफ के चलते लीलावती अस्पताल में भर्ती कराए गए थे। सांस की दिक्कत के चलते परिवार को शक था की कही संजय दत्त कोरोना पीड़ित तो नहीं इसीलिए संजय दत्त को तुरंत लीलावती अस्पताल में भर्ती करते ही उनका करोना टेस्ट भी किया गया था। लेकिन उनकी करोना रिपोर्ट निगेटिव आयी थी। कल अस्पताल से छुट्टी लेकर घर लौटे संजय दत्त की आजकुछ मेडिक्ल रिपोर्ट आयी जिसके बाद संजय दत्त ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए बताया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है। इसलिए वह कुछ दिन के लिए मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए काम से छुट्टी ले रहे है।