Friday, July 19, 2024
Begusarai News

समस्तीपुर ने बेटी मान लिया है, नीतीश कुमार के साथ पारिवारिक रिश्ता : शांभवी चौधरी

बिहार में लोजपा (रामविलास) पांच सीटों पर चुनाव लड़ी और सभी सीटों पर विजय भी हासिल की। लोजपा (रामविलास) के टिकट पर समस्तीपुर से चुनाव जीती शांभवी चौधरी ने बुधवार को कहा कि जब वह समस्तीपुर गईं थी तब वहां के लोगों से अपनी बेटी मानकर वोट देने की अपील की थी। समस्तीपुर की जनता ने इतने बड़े अंतर से मुझे जिताया, उससे यह साफ है कि समस्तीपुर ने मुझे बेटी मान लिया।

उन्होंने कहा कि समस्तीपुर की जनता का यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर प्यार है, भरोसा है, जिसने इतना आशीर्वाद दिया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से जुड़े एक प्रश्न पर उन्होंने कहा कि उनके साथ पारिवारिक संबंध है। उनकी बेटी की तरह हूं। जब टिकट मिला था, तब भी उनसे आशीर्वाद लेने गए थे। जीत हुई है तब भी आशीर्वाद लूंगी। वे इस जीत से काफी खुश हैं। जीत का क्रेडिट देने के संबंध में उन्होंने कहा कि यह जीत उन कार्यकर्ताओं की मेहनत का परिणाम है, जिन्होंने दिन-रात एक करके कड़ी मेहनत की। जीत के बाद वे कार्यकर्ताओं से मिल भी नहीं सकी हैं।

एनडीए की ओर से लोजपा (रामविलास) को हाजीपुर, समस्तीपुर, खगड़िया, जमुई और वैशाली सीट मिली थी। इन सभी सीटों पर लोजपा (रामविलास) के प्रत्याशी विजयी हुए हैं। समस्तीपुर से शांभवी चौधरी ने कांग्रेस के प्रत्याशी सन्नी हजारी को 1,87,251 मतों से पराजित किया। शांभवी को जहां 5,79,786 मत प्राप्त हुए हैं। वहीं, कांग्रेस के प्रत्याशी को 3,92,535 मत मिले। शांभवी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मंत्रिमंडल में शामिल अशोक चौधरी की बेटी हैं और उन्होंने पहली बार राजनीति में कदम रखा है। –आईएएनएस एमएनपी/एबीएम