बेगूसराय की मिनाक्षी को न्याय दिलाने के लिए सड़क पर उतरेंगे राजद कार्यकर्ता

Menakshi

न्यूज डेस्क , बेगूसराय : बेगूसराय के वीरपुर थाना क्षेत्र की छात्रा मीनाक्षी हत्याकांड के नौवें दिन भी पुलिस के हाथ खाली हैं। दूसरे तरफ यह मामला अब तूल पकड़ने लगा है। वहीं पीड़ित परिजनों से नेताओं के मिलने का सिलसिला रविवार को भी जारी रहा। राजद के जिला अध्यक्ष मोहित यादव मीनाक्षी के गाँव भवानन्दपुर पहुँच कर परिजनों से मुलाकात की। साथ ही परिजनों को न्याय दिलवाने का भरोसा भी दिया।

इस दौरान उन्होंने परिजनों से घटना के संबंध में विस्तार से जानकारी प्राप्त किया। मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा मीनाक्षी हत्याकांड समाज एवं मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना है । अपराधी तत्वों द्वारा इस घटना को दबाने के लिए तरह तरह का प्रोपगेंडा फैलाया जा रहा है। राजद अध्यक्ष ने बेगूसराय एसपी से स्पीडी ट्रायल द्वारा इस घटना की जाँच करने एवं अपराधियों की पहचान कर उसे गिरफ्तार करने की माँग किया है।उन्होंने बताया कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को इस घटना के संबंध में जानकारी दी गई है।

यदि पुलिस जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार नहीं करेगी तो राजद परिवार मीनाक्षी के परिजनों को न्याय दिलाने के लिए चरणबद्ध तरीके से आंदोलन करने को बाध्य होगा। मौके पर राजद के जिला सचिव राम कृपाल सिंह, बाल्मीकि यादव, मुखिया मेराज अंसारी ,पूर्व पंसस अजय झा , पूर्व जिला पार्षद विपिन पासवान ,राजद प्रखंड अध्यक्ष बैजनाथ चौधरी, जिला मीडिया प्रभारी रामप्रीत यादव ,प्रखंड प्रधान महासचिव डॉक्टर सूरज यादव ,प्रखंड महासचिव संजय पासवान ,रामदास यादव ,रघुवीर कुमार ,शंभु कुमार चौरसिया,सामाजिक कार्यकर्ता जावेद खान ,रघुवीर कुमार, आदि उपस्थित थे।

You may have missed

You cannot copy content of this page