राजद ने बुलाया आज बिहार बंद , जानिये बेगूसराय में कितना होगा असरदार

RJD Bihar Band Today

न्यूज डेस्क : बिहार भर में राजद ने बंद बुलाया है। बीते मंगलवार को युवा राजद कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज और फिर बिहार विधानसभा में विपक्षी विधायकों के साथ दुर्व्यवहार के बाद से पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव बिहार सरकार के खिलाफ काफी ज्यादा आक्रामक हो गए है। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ना सिर्फ नीतीश सरकार हमला बोला बल्कि आज शुक्रवार 26 मार्च को बिहार बंद का आह्वान भी कर दिया।

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार विधानसभा में हुई घटना को लेकर 26 मार्च को राजद महागठबंधन के द्वारा काला दिवस मनाया जाएगा और बिहार बंद किया जाएगा. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार पुलिस अब जदयू पुलिस बन गई है. उन्होंने सत्ता पक्ष को चेतावनी देते हुए कहा कि हम डरने वालों में से नहीं हैं, आंदोलन चलता रहेगा । इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से बिहार के अधिकारियों को भी अप्रत्यक्ष तौर पर चेतावनी दी. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि बिहार पुलिस अब जदयू पुलिस हो गई है। 26 मार्च को किसान संगठनों का भारत बंद है। इसलिए विधानसभा में विधायकों के साथ हुए अत्याचार के विरोध में तथा बेरोजगारी के मुद्दे पर 26 मार्च को महागठबंधन द्वारा बिहार बंद रहेगा। पार्टी इस दिन काला दिवस मनाएगी।

बेगूसराय में भी होगा बंद का असर बेगूसराय के राजद जिलाध्यक्ष मोहित यादव ने बताया कि 26 मार्च को संपूर्ण बिहार बंद रहेगा बेगूसराय राजद केंद्र सरकार के द्वारा लाए गए किसानों के विरुद्ध तीन खतरनाक कृषि बिल को लेकर अखिल भारतीय किसान संघर्ष समिति के द्वारा भारत बंद का समर्थन बेगूसराय में राजद सहित महागठबंधन बेगूसराय करेगा । 26 मार्च को दिन के 3:00 बेगूसराय जिले के सभी मुख्य चौक चौराहों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया जाएगा ।

You may have missed

You cannot copy content of this page