जीडी के नये प्रिंसिपल बने रामअवधेश कुमार व आरसीएस के नए प्रिंसिपल बने डॉ अवधेश

Principal GD College

न्यूज डेस्क, बेगूसराय : ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के बेगूसराय में दो बड़े कॉलेज कैम्पस में नए प्रिंसिपल का पदस्थापन किया गया है। मंगलवार को विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार डॉ मुस्ताक अहमद ने पत्र जारी करते हुए जीडी कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ अवधेश कुमार सिंह को आरसीएस कॉलेज मंझौल के नए प्रिंसिपल के रूप में पदस्थापित किया है। वहीं दूसरी तरफ 2 वर्ष पहले आरसीएस कॉलेज मंझौल के प्रिंसिपल प्रोफेसर अवधेश कुमार सिंह को यूपी कॉलेज पूसा समस्तीपुर से ट्रांसफर करते हुए जीडी कॉलेज बेगूसराय के नये प्रिंसिपल के रूप में पदस्थापित किया है।

इस बात की खबर फैलते ही दोनों कॉलेज में नव पदस्थापित प्रिंसिपल को बधाई संदेश देने वालों का तांता लग गया है। दोनों के आवास पर जाकर छात्र नेता सहित कई गणमान्य नागरिक उनको मिलकर बधाई दे रहे हैं इस मौके पर जीडी कॉलेज के प्रिंसिपल के रूप में पदस्थापित हुए प्रोफेसर अवधेश सिंह ने बातचीत में बताया कि जीडी कॉलेज की जो पुरानी गरिमा है उस गरिमा को हासिल करना ही हमारा लक्ष्य और जीडी कॉलेज को मिथिला विश्वविद्यालय ही नहीं बिहार ही नहीं पूरे भारत में नंबर वन कॉलेज केंपस बनाने की दिशा में मैं अपना सर्वस्व लगाऊंगा ।

वहीं दूसरी तरफ मंझौल कॉलेज के प्रिंसिपल के रूप में पदस्थापित हुए डॉ अवधेश सिंह ने बताया कि मंझौल कॉलेज का स्वर्णिम इतिहास रहा है और इतिहास को देखते हुए भविष्य निर्माण करने की दिशा में छात्र शिक्षक यहां के गणमान्य नागरिक और छात्र नेताओं के सहयोग से कॉलेज प्रबंधन कॉलेज के सर्वांगीण विकास करने की दिशा में हमेशा तत्पर रहेगा । पुराने सभी समस्याओं को दूर करने की दिशा में सकारात्मक पहल किए जाएंगे कॉलेज में शैक्षणिक वातावरण का निर्माण हो इसको लेकर कॉलेज के प्रशासनिक पदाधिकारी के साथ साथ सभी शिक्षक व शिक्षकेतर कर्मचारियों की सहभागिता सुनिश्चित की जाएगी ।

You cannot copy content of this page