January 24, 2022

बेगूसराय पॉवर हाउस में निगरानी विभाग की रेड, 25 हजार घुस लेते जेई गिरफ्तार

JE Arrested Begusarai

न्यूज डेस्क : इस वक्त की सबसे बड़ी खबर बेगूसराय के पावर हाउस से निकल कर सामने आ रही है। जहां निगरानी की टीम ने एक भ्रष्ट जेई को ₹25000 की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया है। बताते चले कि इस कार्रवाई के बाद से बेगूसराय पावर हाउस बिजली विभाग में हड़कंप मच गया है। निगरानी की टीम ने गिरफ्तार जेई के निशानदेही पर अन्य जगह छापेमारी करने में जुटी है।

बताते चलें कि उक्त जेई पर आरोप है कि उसने एक बिजली उपभोक्ता पर अत्यधिक बिजली बिल अत्यधिक होने के कारण उस मामले को सेटलमेंट करने के लिए ₹25000 रकम घुस में मांग की गई थी। जिसके बाद में खाताधारक ने निगरानी की टीम को इसकी सूचना दी थी और गुरुवार की दोपहर जब खाताधारक पैसे देने के लिए बिजली विभाग पहुंचा तो ठीक उसी वक्त निगरानी की टीम ने छापेमारी किया और जेई को पैसे लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। बताते चलें कि जेई नीरज कुमार के रूप में पहचान की गई है। वह बेगूसराय ग्रामीण पश्चिमी क्षेत्र के जेई है। जेई नीरज कुमार का इतिहास बहुत ही विवादित रहा है । कसूत्र के मुताबिक वे लगातार उगाही में लगे रहते थे। पैसे ले देकर बिजली बिल सेटलमेंट करने में उनका खासा नाम क्षेत्र में है।

You cannot copy content of this page
Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari जब मिले कोमोलिका और प्रेरणा , हुआ जबरजस्त फोटोशूट पीले लहंगे में शहनाज का ट्रेडिटिनल लुक