बेगूसराय जेल में दो घण्टे तक चली छापेमारी, खाली हाथ लौटा प्रशासन

Mandal Kara Begusarai

न्यूज डेस्क , बेगूसराय : बेगूसराय जिला में बढ़ रहे अपराध की घटनाएं पर अंकुश लगाने के लिए डीएम अरविंद कुमार वर्मा व एसपी अवकाश कुमार के नेतृत्व में पुलिस बलों ने बुधवार की अल सुबह मंडल कारा बेगूसराय में छापेमारी की गई। सुबह साढ़े पांच बजे से 80 पुलिस जवान के साथ अधिकारियों ने जेल के अंदर में लगभग दो घंटे तक यानि 7:30 बजे सुबह तक छापेमारी की। इस छापेमारी के दौरान किसी भी वार्ड से कोई भी आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुए।

छापेमारी के दौरान सभी कैदियों और जेल के अदर पुलिसकर्मियों में हरकंप मचा रहा। सिर्फ दो बाल काटने वाला कैची कैदी वार्ड के बाहर से बरामद किया गया। इस संबंध में पूछने पर बेगूसराय मंडल कारा के कारा अधीक्षक बी० एस०मेहता ने बताया कि जेल के अंदर कुल 28 पुरुष कैदी के लिए वार्ड हैं तथा एक महिला के लिए कैदी वार्ड हैं। उन्होंने बताया कि जेल प्रशासन लगातार जेल के अंदर छापामारी करते रहता है। वर्तमान में 1523 पुरुष कैदी और 35 की संख्या में महिला कैदी जेल में है। कोई आपत्ति जनक समान कैदी के पास से बरामद नही हुआ।

उक्त छापेमारी दल में बेगूसराय डीएम व एसपी सदर एसडीएम संजीव कुमार चौधरी, सदर डीएसपी राजन सिन्हा, बलिया थाना के प्रशिक्षु डीएसपी डॉ०रविन्द्र मोहन प्रसाद , नावकोठी थाना के प्रशिक्षु डीएसपी फखरे आलम ,चेरियावरियारपुर थाना के प्रशिक्षु डीएसपी रविशंकर प्रसाद, नगर थानाध्यक्ष अभय शंकर, मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजविन्दु प्रसाद के अलावे कई अन्य थानो के थानाध्यक्ष शामिल थे

You may have missed

You cannot copy content of this page