31 January 2023

बेगूसराय में प्राइवेट स्कूल के शिक्षक छात्रा को लेकर हुए फरार – परिजनों ने लगाया गंभीर आरोप..

बेगूसराय में प्राइवेट स्कूल के शिक्षक छात्रा को लेकर हुए फरार - परिजनों ने लगाया गंभीर आरोप.. 1

डेस्क : वैसे तो सोशल-मीडिया पर आए दिन गुरु और शिष्य से जुड़े कलंकित वाला रिश्ता ट्रेडिंग में रहता है। इसी से जुड़ा एक और ताजा मामला बिहार के बेगूसराय से आया है। जहां, एक कलयुगी शिक्षक अपनी छात्रा को लेकर फरार हो गया। मामला जिले के फुलवड़िया थाना क्षेत्र में आया है। जिससे गुरु और शिष्य की पवित्र रिश्ते दागदार हो रहे हैं।

दरअसल, इस बात का उजागर तब हुआ..जब पीड़िता छात्रा की मां फुलवड़िया थाना में लिखित शिकायत कर एक युवक पर शादी के नियत से भगाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करायी है। पीड़िता छात्रा की मां आवेदन में कहा है कि 21 नवंबर 2022 की संध्या 5 बजे मेरी 15 वर्षीया बेटी ट्यूशन पढ़ने के लिए कैरीबाड़ी स्थित एक शिक्षक के यहां गयी जो अब तक वापस नहीं लौटी। विलंब होने की स्थिति में कोचिंग में जाकर पता किया तो मालूम चला कि मेरी पुत्री वहां पढ़ने के लिए गयी ही नहीं थी। मेरी पुत्री के पास से एक मोबाइल मिला। जिसमें दो नंबर से बार-बार बात किया गया है। जो फुलवड़िया दो पंचायत के वार्ड संख्या 12 निवासी मो अख्तर के पुत्र मो अमिर अपना कोचिंग बंद करके भागा है।

लड़की के मां का साफ तौर पर कहना है को मो आमिर के द्वारा ही मेरी पुत्री को शादी के नियत से भगाया गया है। वहीं, स्वजनों एवं स्थानीय लोगों की मानें तो भगायी गयी नाबालिग छात्रा के बारे में बताया गया कि वह करीब तीन वर्षों तक आरोपी मो अमिर की कोचिंग में पढ़ीं है।