नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली 7 को, बड़ी संख्या में लोगों को जोड़ने की तैयारी

डेस्क : जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का ‘निश्चय संवाद’ अब 7 सितम्बर को होगा। इस वर्चुअल रैली के माध्यम से नीतीश कुमार अपने दल जदयू के बिहार विधानसभा चुनाव- 2020 के अभियान की शुरुआत करेंगे। 

आपको बता दे पहले यह रैली 7 अगस्त को ही होनी थी लेकिन कोरोना के बढ़ते संकट की वजह से इसे 6 सितम्बर को दल ने तय किया था। लेकिन, सोमवार को पूर्व राष्ट्रपति भारतरत्न प्रणव मुखर्जी के देहावसान की वजह से सात दिवसीय राजकीय शोक होने से दल ने एकबार फिर रैली की तिथि में बदलाव किया है। अब 7 सितम्बर को 11.30 बजे नीतीश कुमार दल के वर्चुअल प्लेटफार्म से बिहार की आम जनता, पार्टीजनों और एनडीए के तमाम समर्थकों, प्रशंसकों को संबोधित करेंगे। 

जदयू अपनी इस पहली चुनावी रैली को पहुंचाना चाहता है गांव-गांव : बिहार में 15 साल से अपनी सरकार चला रहा जदयू अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की 7 सितम्बर की वर्चुअल रैली से बिहार के अधिकाधिक आम जनता को जोड़ने में जुट गया है। दल के नेताओं की कोशिश है कि बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी नेता की यह पहली रैली बिहार के हर गांव-चौक-चौराहों तक पहुंचे। रैली को सफल बनाने के लिए छात्र जदयू बेगूसराय के जिलाध्यक्ष सौरभ कुमार ने अपने आवास पर बैठक रखा। जिसमे छात्र-छात्राओं सहित जिलेवासियों से अपील किया की आगामी 7 सितम्बर 2020 को सुबह 11.30 बजे आयोजित होने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के वर्चुअल रैली को सफल और आधिक से आधिक संवाद से जुरने की अपील की ।

बैठक को सम्बोधित करते हुए सौरभ कुमार ने कहा की वर्चुअल संवाद कार्यक्रम को सफल बनाने मे छात्र जदयू अपने जिला कमिटि, प्रखंड कमिटी, कालेज कमिटी के छात्रों के साथ लगातार बैठक कर रहा है। इसको लेकर कॉलेज कैंपस मे भी बैठक आयोजित की जायेगी। जन संवाद कार्यक्रम से वृहत पैमाने पर जुडेगे छात्र जदयू के कार्यकर्ता। छात्र जदयू के द्वारा अभी तक 2000 छात्र छात्राओ को वर्चुअल संवाद से जुडने वाले लिंक से जोडा जा चुका है। किसी भी राजनैतिक पार्टी की रीढ छात्र और युवा होते है। बैठक मे मुख्य रूप से जिला उपाध्यक्ष मनीष देव,रौशन कुमार,बबलू पासवान,जिला महासचिव अंकित वर्मा,जिला प्रवक्ता शिवम प्रजापति,जिला सचिव मनीष कुमार,गौरव कुमार ,मुस्कान कुमारी,शलू कुमारी,अंकिता कुमारी,और सभी प्रखंड अध्यक्ष मौजुद थे।