गांव गांव में पंचायत चुनाव की तैयारियां शुरू , पंचायत भ्रमण में जनता के यहां खाना खाते हुए मुखिया जी तस्वीर हुई वायरल

Panchayat Chunao

न्यूज डेस्क, बेगूसराय : प्रदेश भर में और बेगूसराय जिले के पंचायतों में इनदिनों चुनाव की चर्चा तेज हो गयी है। इस बीच एक मुखिया जी की तस्वीर महादलित बस्ती में भोजन करते तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में जिले के मंझौल अनुमंडल के मंझौल पंचायत चार के मुखिया राजेश कुमार उर्फ रामलोली सिंह चावल दाल सब्जी इत्यादि खाते दिख रहे है।हालांकि यह कोई पहला मौका नहीं है जब मुखिया राजेश कुमार ने जनता के घर खाना खाया हो। परन्तु आगामी पंचायत चुनाव की सुगबुगाहट के कारण गाँव में इस तस्वीर की चर्चा होने लगी है।

बताते चलें कि वर्तमान जनप्रतिनिधियों व संभावित उम्मीदवारों के द्वारा अपने अपने तंत्र और तरीके से जनता से सम्पर्क साधने लगे हैं। राजनीतिक जानकार के मुताबिक पंचायत चुनाव विधानसभा चुनाव व लोकसभा चुनाव से काफी ज्यादा संघर्षशील चुनाव माना जाता है। उमीदवार के लिए एक एक मतदाता काफी महत्वपूर्ण होते हैं। इस कड़ी में सभी संभावित प्रत्यशियों के बीच मतदाता को अपने से जोड़ने का प्रयास शुरू हो गया है। वहीं दूसरी तरफ वर्तमान जनप्रतिनिधियों के लिए भी अपने द्वारा किये गए कार्यों का लेखा जोखा करने का वक्त आ चुका है।

पंचायत भ्रमण के दौरान भूख का हुआ अहसास तो जनता की आग्रह ठुकरा न सके : मंझौल पंचायत चार के मुखिया राजेश कुमार उर्फ रामलोली सिंह बुधवार को अपने पंचायत की जनता का हाल चाल जानने सुबह सुबह ही घर से निकल पड़े । पंचायत की जनता से हाल चाल लेते लेते जब वार्ड तीन पहुंचे तो दोपहर के करीब 12 बज रहे थे । मुखिया जी अपने पंचायत के वार्ड नम्बर तीन निवासी भिखो मल्लिक , तन्निक मल्लिक , महिंदर , सन्तोष मल्लिक , दिलीप राम से बातचीत कर रहे थे। तभी एक जनता ने उनसे भोजन करने का आग्रह किया । दोपहर का वक्त और भूख के अहसास के साथ मुखिया राजेश कुमार ने हामी भर दिया। जिसके बाद सहर्ष तरीके से भोजन करने लगे । मुखिया जी का भोजन करते हुए फ़ोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

You cannot copy content of this page