BPL 2021 की तैयारी शुरू, आयोजन समिति के सदस्यों ने गांधी स्टेडियम का किया मुआयना – मैदान में गड्ढे के साथ कचरों का अंबार

Begusarai Premeire league 2021 BPL

न्यूज डेस्क : बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के द्वारा चौथा बेगूसराय प्रीमियर लीग ( BPL ) का आयोजन गांधी स्टेडियम मे हर वर्ष की तरह वर्ष 2021 में भी 15 नवंबर से किया जाएगा । जिसको लेकर बुधवार को बेगूसराय प्रीमियर लीग के आयोजन समिति के सदस्यों के द्वारा बेगूसराय शहर स्थित गांधी स्टेडियम के मैदान का निरीक्षण किया गया ।

इस अवसर पर आयोजन समिति के सदस्य मृत्युंजय कुमार वीरेश , प्रेम रंजन पाठक , निराला कुमार , दिलजीत कुमार , मुकेश कुमार , पप्पू कुमार , गोपाल कुमार , सनोज मैगिल और सोनू कुमार ने पूरे स्टेडियम , मैदान व पिच का मुआयना किया । मुआयना के उपरांत पता चला कि बेगूसराय गांधी स्टेडियम के मैदान की स्थिति काफी जर्जर है । मैदान अभी वर्तमान में खेलने योग्य नहीं है । पूरे मैदान में गड्ढे व कचरे का अंबार लगा हुआ है । जिसको लेकर आयोजन समिति के सदस्यों ने चिंता जाहिर की है। बीपीएल को लेकर आयोजन समिति के सदस्यों ने आज से कमर कस ली है ।

पूरे मैदान को खेलने योग्य बनाने के लिए आयोजन समिति के सदस्यों द्वारा मैदान को समतल करने पर काम किया जाएगा । इस अवसर पर आयोजन समिति के सदस्यों ने कहा कि खिलाड़ी चोटिल नहीं हो और खिलाड़ी को खेलने में कोई परेशानी नहीं हो इसको लेकर गांधी स्टेडियम के मैदान को खेलने योग्य बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी । बताते चलें कि हर साल बेगूसराय जिले के क्रिकेट प्रेमियों और क्रिकेट खिलाड़ियों को बेसब्री से बीपीएल के आयोजन का इंतजार रहता है।

You cannot copy content of this page