बेगूसराय : सीपीआई कार्यकर्ता और भाजपा विधायक के नोक झोंक पर राजनीति हुई तेज

Surendra Mehta

न्यूज डेस्क : वामपंथी पार्टी के नेताओं और बछवाड़ा विधायक सुरेंद्र मेहता के बीच तेघड़ा थाना क्षेत्र के किरतौल में हुई नोकझोक का मामला तूल पकड़ लिया है। इस मामले पर भाजपा के सदर विधायक कुंदन कुमार ने सीपीआई पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बेगूसराय के लोगों ने जिस प्रकार से वामपंथ की जड़ को खोखला किया है उसी खोखले जड़ पर वामपंथ के लोग पुनः अंगड़ाइयां लेना चाहते हैं, किंतु बेगूसराय के लोग इसे संभव होने नहीं देंगे।

क्योंकि, उन्हें रक्त रंजित बेगूसराय नही बल्कि उन्नतिशील बेगूसराय चाहिए। वामपंथियों द्वारा बहुत ही घटिया स्तर की राजनीति का नमूना पेश किया गया है। हमारे बछवाड़ा विधायक सुरेंद्र मेहता जी के साथ जो व्यवहार वामपंथियों ने किया उसका हम घोर विरोध एवं निंदा करते हैं। हम सुरेन्द्र मेहता जी के साथ पूरी ताकत और मजबूती से खड़े हैं। हम बिना विचलित हुए लहू के आदि हुए वामपंथी नस्लों के समूल नाश में जुटे रहेंगे। जब जिस प्रकार से आवश्यकता होगी आप हमें सदैव साथ खड़ा पाएंगे ।

बताते चलें कि शनिवार को बछवाड़ा विधायक सुरेंद्र मेहता के तेघड़ा किरतौल आवास पर कम्युनिस्ट पार्टी के कार्यकर्ता पार्टी कार्यक्रम के तहत पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार का पुतला फूंकने पहुंचे थे । तभी भाजपा विधायक व सीपीआई कार्यकर्ता के बीच नोकझोंक हो गयी थी।

You cannot copy content of this page