बेगूसराय में पुलिस ने कब्रगाह के अंदर से मुर्दा को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Begusarai

न्यूज डेस्क , बेगूसराय : जब पुलिसिया जांच शुरू होती है तो गरे मुर्दे भी उखारे जाते हैं। ऐसा ही कुछ नजारा बेगूसराय में देखने को मिला। जब पुलिस को बेगूसराय के गढ़पुरा में लड़की की शव को कब्र से निकालना परा । बताते चलें कि गढ़पुरा में एक मुस्लिम लड़की की हत्या कर कब्रगाह में उसे दफनाए जाने का मामला सामने आया । बुधवार को मामला के उजागर होते ही पुलिस ने कब्र में गरे मुर्दा को पोस्टमार्टम के लिए निकाला।

गढ़पुरा थाना में लड़की के पिता भगवानपुर थाना क्षेत्र के सूर्यपुरा गांव निवासी मोहम्मद इसराफील ने आवेदन देकर 6 लोगों को इस मामले में आरोपी बनाया है। आवेदन के आलोक में पुलिस ने बुधवार को गढ़पुरा स्थित कब्रगाह से शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज दिया है। आरोपी लोगों में मृतक लड़की रूबी खातून के पति मोहम्मद हसमत, सास हमीदा खातून, ससुर मोहम्मद तैय्यब, देवर मोहम्मद जावेद, मोहम्मद अजमत एवं एक अन्य भाई शामिल है।

ससुराल बालों पर है मारपीट प्रताड़ना के बाद हत्या का आरोप इस संदर्भ में मृतिका लड़की रूबी खातून के पिता ने बताया कि मृतिका को ससुराल वालों के द्वारा बराबर मारपीट किया जाता था और मायके से पिता से रुपया मांगकर लाने का दबाब बनाया जाता था । हमलोग गरीब हैं , जिस कारण से रुपया नहीं दे पाते थे। मुख्य वजह यही है जिस कारण से मेरी बेटी को उसके ससुराल वालों ने हत्या करके कब्रगाह में दफना दिया। बुधवार के दिन इस घटना के बारे में जानकारी हुई उसके बाद भगवानपुर सुर्यपुरा से परिवार के अन्य सदस्यों के साथ बेटी के घर पर पहुंचे। जहां सारी वस्तुस्थिति की जानकारी हुई।

पिछले साल ही हुई थी शादी बताते चलें कि रूबी खातून की शादी मोहम्मद हसमत से साल 2020 के 19 अक्टूबर को रस्मो रिवाज के साथ क हुई थी । गरीबी के कारण जो सामर्थ बन सका वह दहेज में भी दिया गया। परंतु रूबी खातून के पति ससुर सास देवर मिलकर बराबर मारपीट कर रहे थे। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष प्रतोष कुमार ने बताया कि मृतक लड़की के पिता के द्वारा आवेदन प्राप्त हुआ है। कब्रगाह से शव को निकालकर उसे पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज दिया गया । मामले की तहकीकात की जा रही है।

You cannot copy content of this page