बेगूसराय : महिला जनप्रतिनिधि को शराब बेचने के आरोप में पुलिस ने किया गिरफ्तार , गयी जेल

Manjhaul

न्यूज डेस्क : बेगूसराय में शराब बेचने के आरोप में महिला जनप्रतिनिधि को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया । मामला मंझौल ओपी क्षेत्र का है। बताते चलें कि बिहार सरकार ने एक तरफ जहां वार्ड सदस्य के कंधों पर विकास का जिम्मा सौंपने में कोई कसर नहीं छोड़ी। वहीं दूसरी तरफ इसके ठीक विपरीत मंझौल पंचायत चार की एक महिला वार्ड सदस्य सरकार की शराबबंदी की हवा निकालने में जुटी हुई थी।

इस मामले में मंझौल पुलिस ने मंगलवार की देर रात गुप्त सूचना के आधार पर मंझौल पंचायत चार के वार्ड एक के विषहर स्थान से एक महिला को घर में अवैध देशी शराब निर्माण करने व बेचने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया । गिरफ्तार महिला वार्ड एक की वार्ड सदस्य निकली। इस बात की भनक क्षेत्र में लगते ही कई रसूखदार जनप्रतिनिधि सहित अन्य लोग थाना की पहुंचकर मामले की टोह लेते दिखे।

वार्ड कमिश्नर के द्वारा अवैध शराब की धंधा किये जाने की बात सुनकर क्षेत्र के अमन पसंद लोग दांतों तले उंगली दबाते रहे। मंझौल ओपी अध्यक्ष अजित कुमार ने बताया कि मंझौल पंचायत चार के वार्ड एक निवासी नागेश्वर साह की पत्नी सोना देवी को उसके घर से दस लीटर देशी शराब के साथ पुलिस ने किया गया । उक्त महिला को घर में अवैध शराब बनाने व बेचने के आरोप में गिरफ़्तार कर कानूनी प्रक्रिया पूरी कर जेल भेज दिया गया ।

You cannot copy content of this page